scorecardresearch

जब ट्रांसजेंडर समझ राजपाल यादव को एक शख्स ने थमा दिए 10 रुपये, आगे हुआ था कुछ ऐसा

अभिनेता राजपाल यादव फिल्म अर्ध में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

rajpal yadav, actor, bollywood
राजपाल यादव फिल्म अर्ध में किन्नर की भूमिका में नजर आएंगे (image rajpalofficial)

राजपाल यादव बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों और सबसे उम्दा कॉमेडियन्स में गिने जाते हैं। उन्होंने अपने अभिनय से लोगों को खूब हंसाया है। अपनी जिंदादिली के लिए जाने जाने वाले राजपाल ने थियेटर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने काफी संघर्ष के बाद इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पहचान बनाई है।

इन दिनों अभिनेता अपनी फिल्म अर्ध को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अभिनेता एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे वास्तव में लोगों को लगा कि वह ट्रांसजेंडर हैं और कोई उन्हें पहचान नहीं पाया।

ट्रैफिक सिग्नल पर शख्स ने थमाए 10 रुपए: राज पाल यादव ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया, ‘जब हम शूटिंग कर रहे थे, मैं एक किन्नर के रूप में तैयार था और ट्रैफिक में चल रहा था। दिलचस्प बात यह है कि किसी ने मुझे पहचाना नहीं,और यहां तक कि एक ने मुझे दस रुपये का नोट भी थमा दिया, जिससे मुझे असली किन्नर समझ में आ गया। एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए यह विनम्र अनुभव था।’

रुबीना भी निभा चुकी हैं किन्नर का किरदार: बता दें कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भी कलर्स टीवी के पॉपुलर शो शक्ति में किन्नर की भूमिका अदा कर चुकी हैं। यह शो दर्शकों को बेहद पसंद आया था।

कब होगी फिल्म रिलीज: बता दें फिल्म ‘अर्ध’ में राजपाल यादव के साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री और ‘बिग बॉस-14’ विनर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म में टीवी एक्टर हितेन तेजवानी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 10 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।
पसंद आया लोगों को फिल्म का ट्रेलर- आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। राजपाल यादव की फिल्म को अर्ध को पलाश मुच्छल द्वारा निर्देशित किया गया है। पलाश मुच्छल इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट