ताज़ा खबर
 

फिल्म में कम पैसे मिलने पर राज कुमार ने जब कर दी थी डैनी की बेइज्जती

राजकुमार इसके अलावा एक और चीज के लिए पहचाने जाते थे। और वह थे उनके उसूल। अब चाहे निजी जिंदगी हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री का मामला। हर चीज में वह...

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार को कौन नहीं जानता। जितना उनका नाम आबाद था, उतनी ही उनकी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी की चर्चा होती थी। राजकुमार अपनी बेहतरीन डॉयलॉग डिलीवरी के आज भी याद किए जाते हैं।

राजकुमार इसके अलावा एक और चीज के लिए पहचाने जाते थे। और वह थे उनके उसूल। अब चाहे निजी जिंदगी हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री का मामला। हर चीज में वह उसूलों से समझौता नहीं करते थे। ऐसा ही एक वाकया उनका मशहूर एक्टर डैनी डेनजोंगपा से जुड़ा है।

किस्सा तब का है जब एक बार फिल्मकार उनके पास आया था। फिल्म साइन कराने के लिए। सारी बातें तय हो गई थीं। बस मामला फीस पर अटका था। राजकुमार को फिल्म में कम फीस मिल रही थी। फिल्मकार ने उनसे उतने ही पैसों में काम करने को कहा। मने कम बजट में।

राजकुमार इस पर राजी नहीं हुए। उन्होंने बेहद सरल तरीके से कहा कि लगता है “आपको राजकुमार नहीं चाहिए। आपको वह ‘गोरखा’ चाहिए।” आप सोच रहे होंगे कि यहां गोरखा शब्द का इस्तेमाल उन्होंने किसके लिए किया था। चूंकि उस समय डैनी डेनजोंगपा को इंडस्ट्री में गोरखा कहा था, इसलिए उनके लिए गोरखा शब्द का इस्तेमाल किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.