फिल्में कम करते हैं इसलिए हीरोइन से रोमांस के चर्चे कम होते हैं? जब रजत शर्मा ने पूछा सवाल, ऐसा था सनी देओल का रिएक्शन

सनी देओल के ऑफ़ स्क्रीन रोमांस को लेकर रजत शर्मा ने उनसे पूछ लिया था कि वो अब फिल्में कम करते हैं, इसलिए अभिनेत्रियों के साथ उनके रोमांस के चर्चे कम होते हैं?

sunny deol, sunny deol love affair, rajat sharma
सनी देओल का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा (Photo-Indian Express Archive)

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने जब 1983 में फिल्म, ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत की, उनका नाम फिल्म की एक्ट्रेस अमृता सिंह से जुड़ा। सनी देओल का नाम लंबे समय तक डिंपल कपाड़िया से भी जोड़ा जाता रहा। देओल के इसी ऑफ़ स्क्रीन रोमांस को लेकर रजत शर्मा ने उनसे पूछ लिया था कि वो अब फिल्में कम करते हैं, इसलिए अभिनेत्रियों के साथ उनके रोमांस के चर्चे कम होते हैं।

इंडिया टीवी के शो, ‘आपकी अदालत’ में रजत शर्मा ने सनी देओल से पूछा था, ‘सनी अब आप फिल्में कम करते हैं, डांस कम करते हैं। अब हीरोइन के साथ आपके रोमांस के चर्चे भी कम होते हैं?’

उनके इस सवाल पर सनी देओल पहले तो हंसे थे फिर उन्होंने जवाब दिया था, ‘चर्चो से क्या करना? चर्चो से थोड़ी न गाड़ी चलती है। काम से चलती है..अच्छा काम करो। मैं इसी को मानता हूं..मेरी तो पूरी जान इसी में लग जाती है कि कोई अच्छी कहानी हो और मैं करूं ताकि बार-बार वो फिल्में बने और वो मुझे ऐसा बना दें जिसके लिए मैं यहां हूं। फैंस मेरी फ़िल्म की बातें याद रखें और कहें कि ऐसा काम करो।’

सबसे पहले अमृता सिंह से जुड़ा था सनी देओल का नाम- सनी देओल जब अमृता सिंह के साथ फ़िल्म बेताब में काम कर रहे थे, इसी दौरान दोनों करीब आए थे। कहा जाता है कि दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन अमृता के परिवार वाले इसके खिलाफ़ थे। उन्हीं दिनों सनी देओल की शादी पूजा से हो गई। जब अमृता को इस बात की खबर हुई तब उन्होंने सनी से अपना रिश्ता तोड़ लिया था।

 

सनी देओल की जिंदगी में यूं आईं डिंपल कपाड़िया- सनी देओल और डिंपल कपाड़िया 1984 में आई फ़िल्म, ‘मंजिल-मंजिल’ ने काम करने के दौरान पास आए थे। सनी जहां एक तरफ शादीशुदा थे, वहीं डिंपल अपने पति राजेश खन्ना से अलग रहने लगीं थीं। दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय तक सुर्ख़ियों में बनी रही थीं।

मीनाक्षी शेषाद्रि, रवीना टंडन से अफेयर की आईं थीं ख़बरें- सनी देओल जब मीनाक्षी के साथ फिल्म ‘डकैत’ की शूटिंग कर रहे थे तब उनका नाम फिल्म की अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि से जोड़ा गया था। 90 के दशक में सनी देओल ने रवीना टंडन के साथ जिद्दी और क्षत्रिय जैसी फिल्मों में काम किया। कहा जाता है कि साथ काम करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया था। हालांकि जल्द ही अफेयर की खबरों पर विराम भी लग गया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।