ताज़ा खबर
 

कभी पेट्रोल पंप में काम कर 100 रु कमाती थीं यह एक्ट्रेस और मॉडल, आज 18 साल बड़े राहुल देव की है गर्लफ्रेंड

एक इंटरव्यू में मुग्धा ने बताया था कि जब वो पुणे में पढ़ रही थीं तब दोस्तों के साथ एक्स्ट्रा मनी के लिए पेट्रोल पंप पर काम करती थी जिसके लिए उन्हें 100रुपए मिलते थे।

एक्टर राहुल देव।( फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘चैंपियन’ को आखिर कौन भूला सकता है। डायरेक्टर पदम कुमार की इस फिल्म में सनी देओल और मनीषा कोइराला की धमाकेदार एक्टिंग काफी पंसद की गई थी। लेकिन इस फिल्म के विलेन को भी काफी पसंद किया गया था और वो विलेन था राहुल देव। जी हां, राहुल देव फिल्म से ही बॉलीवुड में पहचान मिली थी। इसके बाद परफेक्ट बॉडी वाले राहुल देव ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का रोल किया था। लेकिन कम ही लोग हैं जो राहुल देव की रियल लाइफ के बारे में जानते हैं। क्या आप जानते हैं राहुल देव की गर्लफ्रेंड कभी पेट्रोल पंप में काम कर रोजाना के 100 रुपए कमाती थी? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

बॉलीवुड एक्टर और पूर्व मॉडल राहुल देव पिछले 4 साल से एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे के साथ रिलेशनशिप में हैं। मुग्धा गोडसे, राहुल देव से उम्र में 18 साल छोटी हैं। जहां राहुल की उम्र 48 साल है वहीं मुग्धा की उम्र 31 साल है। मुग्धा, राहुल की पहली पत्नी रीना के बेटे से केवल 11 साल बड़ी हैं।

राहुल के बेटे सिद्धांत की उम्र 20 साल है। कुछ समय पहले दोनों ने लिव-इन में रहना शुरू कर दिया है। इन दिनों दोनों श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान मुग्धा ने कहा था कि राहुल एक ऐसे इंसान हैं जिन पर मैं भरोसा कर सकती हूं। वो मेरे लिए एक दोस्त से ज्यादा हैं। दोनों सोनी टीवी पर प्रसारित हो चुके कपल रियलिटी शो में भी साथ दिख चुके हैं। इस शो को अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने होस्ट किया था।

राहुल देव के साथ मुग्धा गोडसे।

कम ही लोग जानते हैं कि मुग्धा कभी पेट्रोल पंप पर सेल्सगर्ल का काम करती थीं। एक इंटरव्यू में मुग्धा ने बताया था कि जब वो पुणे में पढ़ रही थीं तब दोस्तों के साथ एक्स्ट्रा मनी के लिए पेट्रोल पंप पर काम करती थी जिसके लिए उन्हें 100रुपए मिलते थे। मुग्धा ने बताया कि इस तरह से पैसे कमाने को हमने ‘लविश फन’ नाम दिया हुआ था। कई बार पैसे मिलने के बाद शाम को दोस्तों के साथ बियर पार्टी भी होती थी।

खैर, राहुल देव की गर्लफ्रेंज मुग्धा ने फिल्म ‘फैशन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। मुग्धा का नाम ‘फैशन’ के लिए फिल्म फेयर में बेस्ट फिल्म डेब्यू के लिए नॉमिनेट किया गया था। फिल्म फैशन के लिए मुग्धा तीन अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

साथ ही आपको बता दें कि राहुल देव की जिंदगी में मुग्धा से पहले रीना नाम की लड़की थी जिनसे राहुल ने शादी भी की थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद 16 मई 2009 को कैंसर के चलते रीना की मौत हो गई थी। अपनी पत्नी की मौत के 2 साल बाद एक इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि अपनी पत्नी के सामने मैं काफी नासमझ था। वो मुझसे 1 साल बड़ी थीं और काफी समझदार थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App