ताज़ा खबर
 

प्रिटी जिंटा को मिली फिल्म तो आमिर खान के सामने रोने लगी थीं रानी मुखर्जी

करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ने रानी को अलग पहचान दी। हालांकि, करण जौहर की वजह से रानी एक बार फूट-फूट कर रो चुकी हैं और वह भी अभिनेता आमिर खान के सामने।

Author नई दिल्ली | March 22, 2018 13:43 pm
करण ने जब फिल्म कल हो न हो के लिए एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को साइन किया तो रानी मुखर्जी इतनी हर्ट हुई कि वह आमिर खान के सामने ही रोने लगी थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से डेब्यू किया था। रानी मुखर्जी के दमदार अभिनय के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद रानी ने आमिर खान स्टारर फिल्म ‘गुलाम’ में काम किया, लेकिन करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने रानी को अलग पहचान दी। हालांकि, करण जौहर की वजह से रानी एक बार फूट-फूट कर रो चुकी हैं और वह भी अभिनेता आमिर खान के सामने। इस बात का खुलासा खुद रानी मुखर्जी ने किया है।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि फिल्म की सफलता के साथ ही ‘कुछ कुछ होता है’ के निर्माता करण जौहर और रानी मुखर्जी के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। करण से अच्छी बॉन्डिंग होने के कारण रानी ने उनकी कई फिल्मों में भी काम किया। हालांकि, करण ने जब फिल्म ‘कल हो ना हो’ के लिए एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा को साइन किया तो रानी मुखर्जी इतनी हर्ट हुईं कि वह आमिर खान के सामने ही रोने लगी थीं। रानी करण की फिल्म में प्रिटी को साइन करने की वजह से नहीं रोई थीं। रानी करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के पहले सीजन का हिस्सा बनी थीं।

Rani Mukerji Sexy Photo

शो में रानी ने बताया, ”ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे पहली बार पता चला कि मुझे तो इस फिल्म के बारे में मालूम ही नहीं है तो मुझे बहुत दुख हुआ। मैं तुम्हारे बेहद करीब हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यदि तुम कोई फिल्म बनाओगे तो पहले मुझसे बातचीत करोगे। हालांकि, मुझे तुमने नहीं बताया और यह बात मुझे किसी और से पता चली। मुझे उस समय लगा कि क्यों करण नहीं आए और मुझे नहीं बताया। हमारे बीच अच्छी दोस्ती है, इसलिए मुझे बुरा लगा और मैं आमिर खान के सामने ही रोने लगी। मुझे मालूम है कि यह बात तुम्हें नहीं पता और मैं तुम्हारे शो में ही बता रही।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App