ताज़ा खबर
 

खिचड़ी: जब सोलह साल की बनकर आईं प्रफुल की हंसा, अनोखे अंदाज से दर्शकों को किया लोट-पोट

हंसी के गुब्बारोंं से भरा शो 'खिचड़ी' पहली बार टीवी जगत में साल 2002 में प्रसारित किया गया था। शो कुछ ही समय में घर-घर में पॉपुलर हो गया था, इसके बाद दर्शकों की मांग पर शो को मूवी 'खिचड़ी-द मूवी' के नाम से भी रिलीज किया गया था।

अभिनेत्री सुप्रिया पाठक शो खिचड़ी के एक सीन में।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘खिचड़ी’ दर्शकों को रास आ रहा है। शनिवार और रविवार को रात आठ बजे आने वाले ‘खिचड़ी’ शो का स्वाद दर्शकों को भा रहा है। यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट में भी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। शो में अभिनेत्री सुप्रिया पाठक हंसा पारेख का रोल निभा रही हैं। वीकेंड में प्रसारित हुए शो में हंसा एक 16 साल की कमसिन लड़की का अवतार लेकर दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आईं। इसके साथ ही हंसा की याददाश्त भी चली जाती है, जिसके बाद हंसा की एक्टिंग और डायलॉग डिलिवरी ने लोगों को हंसने पर मजबूर किया।

शो के एक सीन में हंसा स्कूल ड्रेस में आती हैं और बैकग्राउंड से हंसा की आवाज आती हैं कि मैं 16 साल की कमसिन लड़की हूं। हंसा को देखकर उनके पति प्रफुल कहते हैं कि मेरी हंसा, जिसके बाद हंसा उन्हें गुस्से में थप्पड़ जड़ देती हैं। हंसा को घर वाले बताते हैं कि वह तुम्हारे पति हैं, जिस पर हंसा कहती हैं, “यह मेरे पिता जी की उम्र के हैं अंकल।” हंसा के अंकल कहते ही प्रफुल रोने लगते हैं। 16 साल की लड़की का अवतार लेकर हंसा पारेख परिवार में नए-नए गुल खिलाती हुई नजर आती हैं।

शो को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैन्स शो के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं। हंसा के इस 16 साल की लड़की के अवतार के वीडियो में फैन्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी है। एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा- कई सालों के बाद हंसा ने गरबा किया, बचपन याद आ गया। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- शानदार कॉमेडी, यह मेरा फेवरेट शो है। शो के डायरेक्टर आतिश कपाड़िया हैं और निर्माता जेडी मजीठिया हैं। हंसी के गुब्बारों से भरा शो ‘खिचड़ी’ पहली बार टीवी जगत में साल 2002 में प्रसारित किया गया था। शो कुछ ही समय में घर-घर में पॉपुलर हो गया था। इसके बाद दर्शकों की मांग पर शो को मूवी ‘खिचड़ी-द मूवी’ के नाम से भी रिलीज किया गया था। यह शो का तीसरा सीजन है जिसे अप्रैल में ऑनएयर किया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App