ताज़ा खबर
 

…जब कपि‍ल शर्मा को गे समझने लगे थे कई लोग, कॉमेड‍ियन ने साझा क‍िया क‍िस्‍सा

कपिल ने बताया कि वो उस वक्त 'महाभारत' में अर्जुन का किरदार निभाते थे। यह रोल निभाते हुए...

स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा। (FILE PHOTO)

‘द ग्रेट इंडियन लाफटर चैलेंज’ कॉमेडी शो से पहचान हासिल करने वाले कपिल शर्मा आज स्टैंड अप कॉमेडियन, सिंगर. टीवी एंकर और बतौर एक्टर जाने जाते हैं। कपिल आज अपने काम से भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बना चुके हैं। उनके फैंस विदेशों में भी है। यहां तक आज से 4 साल पहले यानी साल 2013 में उन्होंने फोब्रस की इंडिया सेलिब्रिटी लिस्ट में भी जगह बना ली थी। कपिल शर्मा आज इतने बड़े स्टार बन चुके हैं कि उनके बारे में बहुत सी बातें। लेकिन शायद ही आप जानते होंगे की कपिल की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब लोग उन्हें ‘गे’ समझने लगे थे। चलिए बताते हैं कपिल के बारे में वो रोचक किस्सा।

दरअसल यह वाकया उन दिनों का है जब कपिल शर्मा को स्टारडम नहीं मिला था, वो एक नाटक में काम करते हैं। ‘मिड डे डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने खुद अपना यह रोचक किस्सा बताया था। कपिल ने बताया कि वो उस वक्त ‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभाते थे। यह रोल निभाते हुए वह पार्ट आया जब अप्सरा उर्वशी अर्जुन को एक साल तक महिला कि तरह रहने का शाप दे देती है।

कपिल ने बताया कि मैं अपने रोल को अच्छे से निभाने के लिए खूब रिहर्सल करता था। यहां तक कि अगर मैं कहीं बाहर जाता था तो एक महिला की तरह चलता था और कभी-कभार एक महिला कि तरह बात करता था। उस वक्त आसपास खड़े लोग मुझे देखकर ‘गे’ समझ लेते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने बताया कि उस दौरान मेरे साथ जो दोस्त खड़े रहते थे वो कुछ ऐसी चीजे करते थे कि लोगों को और ज्यादा शक होने लगता था। फिर बाद में मुझे कुछ लोगों को पूरी सच्चाई बतानी पड़ती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App