ताज़ा खबर
 

Happy Birthday Amitabh Bachchan: ‘वो मेरा मर्डर करना चाहता है’, कभी अमिताभ बच्चन पर इस एक्ट्रेस ने लगाए थे आरोप

फिल्म 'शान' के एक गाने की शूटिंग की जानी थी। इसी दौरान परवीन चिल्लाने लगीं और कहा कि अमिताभ उन पर झूमर गिरा कर जान लेना चाहते हैं।

Author Published on: October 11, 2018 8:55 AM
अमिताभ बच्चन।

70- 80 के दशक में अमिताभ बच्चन और परवीन बॉबी की जोड़ी दर्शकों के बीच पॉपुलर थी। इस जोड़ी ने कई हिट फिल्में भी दीं। दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी थे। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब परवीन बॉबी ने अमिताभ बच्चन पर उन्हें जान से मारने का आरोप लगा दिया। ये बात उन दिनों की है जब परवीन बॉबी एक मानसिक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। परवीन ने आध्यात्म से जुड़ने के लिए फिल्मों से भी विदाई ले ली थी। जिस वक्त परवीन ने यह फैसला लिया वह अपने करियर के चरम पर थीं किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि उनकी हालत ऐसी हो जाएगी।

परवीन का स्वभाव काफी बदल गया था। वह अजीब-अजीब हरकतें करने लगीं थीं। इसी दौरान पता चला कि परवीन बॉबी को पैरानॉइड सीजोफ्रेनिया नाम की गंभीर मानसिक बीमारी है। इसमें इंसान को वो सब सच लगने लगता है जो असल में सच नहीं होता। परवीन बॉबी के साथ भी यही हुआ और इसी बीमारी के कारण परवीन को अमिताभ बच्चन अपने दुश्मन की तरह लगने लगे थे। अमिताभ बच्चन पर परवीन ने जान ने मारने का आरोप लगाया।

फिल्म के एक सीन में अमिताभ बच्चन और परवीन बॉबी।

साल 1989 में दिए एक इंटरव्यू में परवीन ने कहा था, ”अमिताभ बच्चन एक इंटरनेशनल गैंगस्टर है। वो मेरी लाइफ के पीछे पड़े हैं वो मेरी जान लेना चाहते हैं। उनके गुंडों ने मेरा अपहरण किया और मुझे एक आइलेंड पर रखा। वहां गुंडों ने मेरी सर्जरी की और मेरे कान के पीछे एक चिप और ट्रांसमीटर जैसा लगा दिया था।” इतना ही नहीं परवीन बॉबी ने बिग बी को लेकर यहां तक कह दिया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन उन पर झूमर गिराना चाहते थे।

दरअसल फिल्म ‘शान’ के एक गाने की शूटिंग की जानी थी। इसी दौरान परवीन चिल्लाने लगीं और कहा कि अमिताभ उन पर झूमर गिरा कर जान लेना चाहते हैं। परवीन के इन आरोपों से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई थी। परवीन अमिताभ बच्चन को अपना दुश्मन इस कदर तक मानने लगी थीं कि उन्होंने बिग बी के खिलाफ कोर्ट में केस तक कर दिया था। कोर्ट ने अमिताभ को क्लीन चिट दे दी क्योंकि उस वक्त परवीन बॉबी मानसिक बीमारी का शिकार थीं।

फिर अटकलें तेज, गर्लफ्रेंड गिन्नी संग अमृतसर में शादी और मुंबई में रिसेप्शन करेंगे कपिल शर्मा

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 HAPPY BIRTHDAY AMITABH BACHCHAN: तो क्या उस शख्स ने मर कर दिया था अमिताभ बच्चन को नया जन्म?
2 मोटी और भद्दी लड़कियां ही अटेंशन पाने के लिए लगा रहीं हैरेसमेंट के आरोप: अभिजीत
3 Thugs Of Hindostan: आमिर और अमिताभ के साथ ये 2 लाख टन के जहाज भी हैं हीरो, देखें मेकिंग वीडियो