ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: शत्रुघ्‍न स‍िन्‍हा का ऑटोग्राफ ले ल‍िया तो मंगेतर पर भड़क गए थे पहलाज न‍िहलानी, महीनों नहीं की बात

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में रविवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पत्नी पूनम सिन्हा और बेटे लव के साथ शिरकत की। शो में शत्रुघ्न ने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज भी खोले।

शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा कपिल शर्मा के साथ।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए द कपिल शर्मा शो का नया सीजन लेकर आए हैं। कपिल शर्मा के शो में रविवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पत्नी पूनम सिन्हा और बेटे लव के साथ शिरकत की। शो में शत्रुघ्न ने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प राज भी खोले। इस दौरान शत्रुघ्न ने पूर्व सीबीएफसी अध्यक्ष पहलाज निहलानी से जुड़ा एक वाकया भी शेयर किया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने किस्सा सुनाते हुए कहा, ”जब मैं फिल्मों में विलेन का रोल करता था, तब मेरे दोस्त पहलाज निहलानी की मंगेतर जो, अब उनकी पत्नी हैं। मुझसे मिलीं और मेरा ऑटोग्राफ ले लिया। इस बात से पहलाज इतना नाराज हो गए कि उन्होंने छह महीनों तक उनसे बात नहीं की। निहलानी ने अपनी मंगेतर से कहा था कि तुम आई मेरे साथ हो और ऑटोग्राफ एक विलेन का ले रही हो।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने परिवार में मनोज कुमार की अहमियत बताते हुए कहा कि मेरे दोनों बेटों का नाम मनोज कुमार ने ही रखा है। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा चार भाई हैं, जिनके नाम राम, लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न हैं। उनके घर का नाम रामायण है। शत्रुघ्न ने कहा, ” मनोज कुमार जी ने बेटों का नाम लव और कुश रख दिया था।” शो में बच्चा यादव का रोल निभा रहे कॉमेडियन कीकू शारदा ने लव से पूछा कि उन्हें अरेंज मैरिज क्यों नहीं करनी चाहिए? जब कीकू से लव ने पूछा कि उन्हें क्यों नहीं करनी चाहिए, जवाब में कीकू ने कहा, ”यदि लव मैरिज कर लेंगे तो दुनिया कहेगी कि देखो लव ने अरेंज मैरिज की है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App