ताज़ा खबर
 

जब बेटी के प्यार के किस्से सुन भड़क गए थे पद्मिनी कोल्हापुरी के पिता, डालने लगे इंडस्ट्री छोड़ने का जोर; एक फैसले से बदल गई जिंदगी

1986 में एक फिल्म आई थी 'ऐसा प्यार कहां'। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पद्मिनी कोल्हापुरी का नाम इस फिल्म के निर्माता से जुड़ने लगा। ये पहली बार था जब ऐसे पद्मिनी का नाम किसी के साथ लिया जा रहा था।

पद्मिनी कोल्हापुरी फिल्म प्रेम रोग के गाने ‘ये गलियां ये चौबारा’ में (फोटो सोर्स- सॉन्ग स्क्रीन शॉट)

‘प्रेम रोग’ फेम एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी जब 7 साल की थीं तब उन्होंने पहली बार कैमरा के आगे काम किया था। पद्मिनी की शानदार एक्टिंग और भोली सूरत ने दर्शकों के खूब दिल जीते। ‘ये गलियां ये चौबारा यहां आना ना दोबारा’ गाने से वह बहुत लोकप्रिय हो गई थीं। छोटी सी उम्र में पद्मिनी कोल्हापुरी को नेम फेम मिलना शुरू हो गया था। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शुरुआत करने वालीं पद्मिनी आगे जाकर स्टारडम की जिंदगी जीने लगीं। तभी उनकी जिंदगी में एक शख्स की एंट्री हुई। जिसकी वजह से पद्मिनी की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई।

1986 में एक फिल्म आई थी ‘ऐसा प्यार कहां’। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पद्मिनी कोल्हापुरी का नाम इस फिल्म के निर्माता से जुड़ने लगा। ये पहली बार था जब ऐसे पद्मिनी का नाम किसी के साथ लिया जा रहा था। जिसके बाद एक्ट्रेस के घरवालों को इस बात से दिक्कत होने लगी।

इस फिल्म में पद्मिनी जितेंद्र की बहन का किरदार निभा रही थीं। पर पहले वह इस किरदार को निभाने के लिए तैयार नहीं हुई थीं। इस बीच फिल्म के प्रोड्यूसर टूटू शर्मा ने पद्मिनी से बात की। पद्मिनी को उन्होंने समझाया कि ये रोल बहुत अच्छा है। अगर वह औरत होते तो खुद वह इस रोल को निभा लेते। टूटू शर्मा की इस बात को सुनकर पद्मिनी जोर जोर से हंसने लगीं।

इसके बाद दोनों की दोस्ती गहराने लगी। इस बीच पद्मिनी और टूटू शर्मा के प्यार के चर्चे होने लगे। वहीं जब बेटी के प्यार के किस्से पद्मिनी कोल्हापुरी के पिता के कानों तक पहुंचे तो वह भड़क गए। वह पद्मिनी से नाराज हो गए और उन्हें तुरंत फिल्म लाइन छोड़ने की बात कह डाली।

लेकिन पद्मिनी तो टूटू के प्यार के रंग में रंग चुकी थीं। पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन शिवांगी कोल्हापुरी ने भी एक्टर शक्ति कपूर से भाग कर शादी की थी। ऐसे में पद्मिनी ने भी ऐसा ही किया। घरवालों की सख्ताई देखते हुए पद्मिनी और टूटू शर्मा ने प्लान बनाया कि वह भाग कर शादी कर लेंगे।

ऐसे में पद्मिनी और टूटू का साथ दिया पूनम ढिल्लों ने। जब पद्मिनी ने अपना घर छोड़ा तब वह उन दिनों पूनम के घर ही रहीं। इसके बाद पद्मिनी ने टूटू से शादी कर ली। तब तक भी पद्मिनी कोल्हापुरी के परिवार को इस बारे में कोई खबर नहीं हुई। इधर, पद्मिनी अपने पति के साथ हनीमून के लिए लंदन निकल गईं। जब पद्मिनी अपने हनीमून से वापस आईं तब उनके परिवार को बेटी की शादी के बारे में पता चला। लेकिन तब तक परिवार कुछ कहने में असमर्थ था ऐसे में पद्मिनी और टूटू को उन्हें अपना आशीर्वाद देना पड़ा।

Next Stories
1 ‘तारक मेहता’ की पुरानी सोनू का ये वीडियो हो रहा वायरल, तो TMKOC के ‘बाघा बॉय’ की गर्लफ्रेंड भी नहीं हैं कम ग्लैमरस
2 बीजेपी ऐसे प्रचार कर रही है जैसे मोदी जी गुजरात से पैसे लाए हों- कोविड वैक्सीन के प्रचार पर सपा नेता का तंज़
3 ‘जम्हूरियत का खेल होबे जमूरों’ मोदी सरकार के ’71 मंत्रियों’ पर बोले बॉलीवुड एक्टर ‘टू मच डेमोक्रेसी’, मिलने लगे ऐसे जवाब
ये पढ़ा क्या?
X