ताज़ा खबर
 

जब 14 साल की दीपिका पादुकोण ने पेरेंट्स के सामने मनचले को मारा था थप्पड़…

पद्मावत स्टार दीपिका पादुकोण बताती हैं कि वह करीब 14 या 15 साल की थीं। उस वक्त ही उनके माता-पिता को उन पर पूरा विश्वास हो गया था कि दीपिका खुद का खयाल बहुत अच्छे से रख सकती हैं।

पद्मावत स्टार दीपिका पादुकोण अपनी फैमिली के साथ

‘पद्मावत’ स्टार दीपिका पादुकोण की फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में दीपिका रानी पद्मावत का किरदार निभा रही हैं। दीपिका एक इंटरव्यू के दौरान बताती हैं कि उनके पेरेंट्स को उन पर भरोसा है कि दीपिका अपना खयाल बहुत अच्छे से खुद रख सकती हैं। दीपिका बताती हैं वह करीब 14 या 15 साल की थीं। दीपिका अपनी फैमिली के साथ डिनर पर बाहर गई थीं। खाना खा कर पूरा परिवार घर की तरफ जाने को तैयार था। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण और उनकी बहन अनीशा पादुकोण आगे चल रहे थे।

वहीं दीपिका की मम्मी और दीपिका उनके पीछे चल रहे थे। इस दौरान एक मनचला व्यक्ति उनके करीब से होकर गुजरा। वह इतनी जोर से आया कि वह दीपिका को धकेलते हुए निकला। एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका बताती हैं, ‘कुछ वक्त के लिए मैं ठहरी और उसे नजरअंदाज किया, लेकिन अचानक मैं वापस पलटी और उस आदमी की ओर बढ़ी। इसके बाद मैंने उसका कॉलर पकड़ा और सड़क के बीचों-बीच जोरदार धप्पड़ मार दिया। उस वक्त मैं सिर्फ 14 साल की थी।’ दीपिका बताती हैं, ‘उस दिन मेरे पेरेंट्स को यकीन हो गया था कि मैं अपना खयाल खुद रख सकती हूं।

पिता को मिला सम्मान तो दीपिका पादुकोण के निकल पड़े आंसू, देखें वीडियो

बता दें, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण महारानी पद्मावती का किरदार अदा कर रही हैं। फिल्म में रानी पद्मावती मेवाड़ के राजा रतन सिंह यानी शाहिद कपूर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। वहीं रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी बने नजर आ रहे हैं। फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। अपने चौथे दिन में ही फिल्म 100 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही।

बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा का बर्थडे सेलिब्रेट करने बिना तैमूर गोवा पहुंची करीना कपूर

इसी के चलते संजय लीला भंसाली की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। राजपूत करणी सेना फिल्म ‘पद्मावत’ का शुरू से ही विरोध कर रही थी। इसके चलते फिल्म को चार राज्यों में बैन कर दिया गया था। बावजूद इसके सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर फिल्म रिलीज हुई। वहीं फिल्म अब बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App