अभिनेता 3 घंटे बेवकूफ़ बनाता है, नेता लोगों को सारी उम्र बेवकूफ़ बनाता है- कपिल के शो में बोले थे सिद्धू; पुराना वीडियो वायरल

नवजोत सिंह सिद्धू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उस वक़्त का है जब वो The Kapil Sharma Show का हिस्सा थे। सिद्धू वीडियो में कह रहे हैं कि एक अभिनेता बस कुछ घंटे ही लोगों को बेवकूफ बनाता है लेकिन एक नेता सारी उम्र जनता को बेवकूफ बनाता है।

navjot singh sidhu, the kapil sharma show, congress
नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनाए गए हैं (Photo-File)

क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस आलाकमान ने हाल ही में पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनके मतभेद के बावजूद कांग्रेस आलाकमान का यह फैसला मुख्यमंत्री को असहज करने वाला था। हाल ही में अमरिंदर सिंह ने एक बयान दिया था कि वो सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे जब तक वो अपने अपमानजनक ट्वीट्स के लिए उनसे माफ़ी नहीं मांग लेते। बहरहाल, इस पूरे विवाद के बीच नवजोत सिंह सिद्धू का कद पंजाब की राजनीति में बढ़ गया है। इसी बीच सिद्धू का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उस वक़्त का है जब वो The Kapil Sharma Show का हिस्सा थे।

सिद्धू वीडियो में कह रहे हैं कि एक अभिनेता बस कुछ घंटे ही लोगों को बेवकूफ बनाता है लेकिन एक नेता सारी उम्र जनता को बेवकूफ बनाता है। दरअसल, शो पर बतौर मेहमान सलीम खान और उनके तीनों बेटे सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान आए थे तभी बातचीत के दौरान सिद्धू ने ये बात कही थी।

कपिल शर्मा ने सिद्धू से कहा था, ‘सिद्धू पाजी, एक्टर और पॉलिटीशियन, ये दो ऐसे प्रोफेशन हैं जिनमें कभी रिटायरमेंट की उम्र नहीं होती। जब तक आपका मन चाहा, कर सकते हैं काम।’

 

जवाब में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था, ‘लोग कहते हैं कि एक अभिनेता जो है, वो लोगों को 3 घंटे बेवकूफ बनाता है और एक नेता जो है वो सारी उम्र बेवकूफ बनाता है।’ इसके बाद कपिल ने कहा था, ‘पाजी सच्चाई तो है आपमें। आप खुद एक राजनेता हो फिर भी ये बात कह रहे हो।’

बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू ने साल 2004 में भारतीय जनता पार्टी के साथ अपने राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी। उन्होंने पार्टी की तरफ से अमृतसर से चुनाव लड़ा और जीते भी। लेकिन साल 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया और राज्यसभा भेज दिया था।

 

सिद्धू ने साल 2016 में बीजेपी से किनारा कर लिया और साल 2017 में कांग्रेस में शामिल हो गए। जब सिद्धू पार्टी में आए तब भी अमरिंदर सिंह नहीं चाहते थे कि गांधी परिवार उन्हें पार्टी का हिस्सा बनाए। लेकिन गांधी परिवार से नजदीकियों के चलते सिद्धू पार्टी में आए और अब वो पंजाब की राजनीति में काफी अहम हो गए हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट