ताज़ा खबर
 

जब मोहित ने सेट पर ही कर दिया था सनाया ईरानी को प्रपोज़, एक्ट्रेस ने कहा था – ‘मैं ये शो ही छोड़ दूंगी

दोनों एक दूसरे से काफी अलग थे, यही कारण है कि जब ये कपल प्यार में पड़ा तो कई लोगों को लगा कि ये रिलेशनशिप ज़्यादा दिन नहीं चल पाएगा लेकिन सनाया और मोहित ने साबित किया कि अगर प्यार में शिद्दत है तो उसे निभाना उतना मुश्किल भी नहीं है।

सनाया और मोहित की मुलाकात एक शो के सेट पर हुई थी।

सनाया ईरानी और मोहित सहगल टीवी के लोकप्रिय कपल में शुमार किए जाते हैं। दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल मिले जब हम तुम के सेट पर हुई थी। ये मोहित का पहला शो था लेकिन सनाया इससे पहले कुछ शोज़ में आ चुकी थी। दोनों एक दूसरे से काफी अलग थे, यही कारण है कि जब ये कपल प्यार में पड़ा तो कई लोगों को लगा कि ये रिलेशनशिप ज़्यादा दिन नहीं चल पाएगा लेकिन सनाया और मोहित ने साबित किया कि अगर प्यार में शिद्दत है तो उसे निभाना उतना मुश्किल भी नहीं है। सनाया और मोहित ने अपने रिलेशनशिप से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

सनाया मुझे टीवी के बारे में काफी सिखाती थी। मुझे नहीं पता था कि कैमरा को कैसे फेस करना है, लाइट्स के सामने कैसे रिएक्ट करना है, मतलब कई बेसिक चीज़ों के बारे में मुझे कोई आइडिया नहीं था और उस दौरान सनाया मुझे बेहद हेल्प करती थी। एक समय तो ऐसा भी आया था जब मुझे लगा था कि मैं टीवी की दुनिया छोड़ दूंगा, उस समय भी सनाया ने कहा था कि परेशान मत हो और तुम धीरे धीरे सब सीख जाओगे। कुछ समय बाद हम करीब आते गए और मैंने उसे प्रपो़ज़ कर दिया था।

मोहित और सनाया की शुरूआत में ज़्यादा बात नहीं होती थी।

वहीं सनाया ने बताया कि जब मोहित ने मुझे प्रपोज़ किया था तो मैंने उससे कहा था कि मैं ये शो छोड़ दूंगी और जब मैंने ऐसा कहा तो वो बेहद हैरान हो गया था तो मैंने उसे बताया था कि हम दिन में 12 घंटे साथ बिताते हैं और ये स्वाभाविक ही है कि हम एक दूसरे को पसंद करते हैं लेकिन सबसे ज़रूरी बात ये है कि जब हम ये शो छोड़ देंगे और जब हम नए लोगों और नए को स्टार्स से मिलेंगे तो असल मायनों में पता चलेगा कि हम एक दूसरे को कितना चाहते हैं। तो जब शो खत्म हुआ तो हमने डेट करना शुरू किया था। बहुत सारे लोग थे जो ये मानते थे कि हम दोनों का रिलेशनशिप ज़्यादा लंबा नहीं चल पाएगा। लोग बोलते थे कि मैं ज़िंदगी में काफी एक्सट्रोवर्ट हूं और मोहित काफी सिंपल इंसान हैं और सनाया तो मोहित को छोड़ देगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और कहीं न कहीं हमने ऐसे लोगों को गलत साबित किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App