ताज़ा खबर
 

जब अरबाज खान को देख दीवानी हो गई थीं मलाइका अरोड़ा

करीब 5 सालों से ज्यादा की डेटिंग के बाद दोनों ने पहले चर्च में शादी की और बाद में निकाह किया था।

Malaika Arora, Arbaaz Khan, Arbaaz Khan ex wife malaika arora, model and actress malaika arora, actor and producer arbaaz khan, salman khan, salman khan brother arbaaz khanमुंबई में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अरबाज खान के साथ मलाइका अरोड़ा।(फाइल फोटो)

साल 1996 में आई फिल्म ‘दरार’ साइको पति के रोल से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले अरबाज खान का हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान से तलाक हो चुका है। अरबाज और मलाइका का यह रिश्ता पूरे 18 साल तक चला। मलाइका और अरबाज एक-दूजे से 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन क्या आप जानते हैं इन दोनों के मिलन की कहानी भी किसी फिल्म से कम नहीं है? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर किसने किसे था पहले प्रपोज।

अरबाज खान एक भारतीय कलाकर-निर्माता हैं। अरबाज का फिल्मीं करियर तो कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह बॉलीवुड में एक सफल निर्माता के रूप में जाने जाते हैं। अरबाज के प्रोडक्शन की पहली ही फिल्म दबंग ने कमाई के मामले बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डो की झड़ी लगा दी थी। जिस समय बॉलीवुड के दंबग खान सलमान पर सभी लड़कियां जान छिड़कती थीं। उस समय मलाइका अरबाज को देखते ही दिल दे बैठी थीं। जी हां, इस रिश्ते की पहल मलाइका की तरफ से हुई थी।

यह वाकया उस वक्त का है जब अरबाज खान भाई सलमान के साथ एक एड शूट के लिए पहुंचे थे। दोनों की पहली मुलाकात उसी एड की शूटिंग के दौरान हुई थी। पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे से काफी घुल मिल गए थे। बाद में एक क्लब में पार्टी के दौरान जब सारी लडकियां सलमान खान की दीवानी थी। तब मलाइका अरबाज खान के प्यार में गिरफ्तार हो चुकी थीं। वहीं मलाइका ने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। करीब 5 सालों से ज्यादा की डेटिंग के बाद दोनों ने पहले चर्च में शादी की और बाद में निकाह किया था।

वहीं साल 2017 में दोनों ने रजामंदी से तलाक ले लिया। अरबाज ने तो इस तलाक की वजह पर कुछ खास नहीं बताया। लेकिन एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू के दौरान अरबाज से तलाक लेने की वजह के बारे में बताया था। इस इंटरव्यू के मुताबिक मलाइका ने बताया था कि मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था, यहां तक कि मलाइका इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी। इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई सालों तक अनबन चलती आ रही है, यही वजह है कि मलाइका ने अब अरबाज से तलाक लेने का मन बना लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोर्ट ने तलाक पर मुहर लगाते हुए कहा था कि बेटा अरहान अपनी मां मलाइका अरोड़ा के साथ रहेगा और उसके पिता यानी अरबाज खान को उससे कभी भी मिलने की अनुमति होगी।

Next Stories
1 जब राजेश खन्ना से मिलने आशीर्वाद पहुंचीं डिंपल तो गार्ड ने धक्के देकर दिखाया था बाहर का रास्ता
2 साजिद खान ने उड़ाया सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का मजाक, बताया फ्यूज
3 ‘पद्मावती’ के बाद ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर संग काम करेंगे शाहिद कपूर!
ये पढ़ा क्या?
X