ताज़ा खबर
 

बॉडीगार्ड के साथ माइकल जैक्सन को देख घबरा गए थे ऋतिक रोशन, निकल आए थे आंसू

'काइट्स' की शूटिंग के दौरान एक दिन ऋतिक रोशन सुबह-सुबह अपनी वेनेटी वैन में बैठे थे तभी अचानक कुछ बॉडीगार्ड उनकी वेनेटी वैन में घुस आए।
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का मशहूर और गुडलूकिंग हीरो माना जाता है। हिंदी सिनेमा में 1980 में बालकलाकार का रोल करने वाले ऋतिक रोशन बतौर लीड हीरो साल 2000 में आई अपनी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार’ से रातों-रात ऑडियंस की पसंद बन गए थे। उन्‍हें 6 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। ऋतिक की एक्टिंग तो है ही लाजवाब साथ ही उन्हें डांस के लिए भी जाना जाता है। उनके डांस मूव्स उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं। ऋतिक और डांस की बात हो रही है तो चलिए आज आपको डांस आइकन कहे जाने वाले माइकल जैक्सन से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं जब माइकल जैक्सन बॉडीगार्ड के साथ ऋतिक की वेनेटी वैन में पहुंच गए थे।

यह वाकया साल 2010 का है, जब ऋतिक रोशन फिल्म काइट्स में काम कर रहे है थे। इस फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई थी। ‘काइट्स’ की शूटिंग के दौरान एक दिन ऋतिक रोशन सुबह-सुबह अपनी वेनेटी वैन में बैठे थे तभी अचानक कुछ बॉडीगार्ड उनकी वेनेटी वैन में घुस आए।

वेनेटी में अचानक बॉडीगार्ड को देख ऋतिक काफी घबरा गए थे उसके कुछ देर बाद कुछ ऐसा हुआ कि उनकी आंखों से आंसू निकल आए। ऋतिक के सामने माइकल जैक्सन खड़े थे। ऋतिक माइकल जैक्सन के फैन हैं और बचपन से ही उनके डांस स्टेप कॉपी करते आ रहे थे।

फिल्म काइट्स की शूटिंग के दौरान न्यूयॉर्क में ऋतिक रोशन की माइकल जैक्सन से मुलाकात हुई थी।

दरअसल हुआ यूं था कि ऋतिक जिस जगह काइट्स की शूटिंग कर रहे थे उससे थोड़ी दूरी पर माइकल जैक्सन की भी शूटिंग चल रही थी। यह बात ऋतिक को पता थी लेकिन वह उनसे मिल नहीं पा रहे थे। वहीं माइकल जैक्सन को न जाने कहां से पता चला कि पास में भारत के एक एक्टर की फिल्म की शूटिंग चल रही है तो वह मिलने आ गए।

तब अचानक माइकल जैक्सन को अपने सामने देख ऋतिक भावुक हो गए और रोने लगे। ऋतिक को रोता देखकर माइकल जैक्सन ने उन्हें गले से लगा लिया था। ऋतिक रोशन ने माइकल जैक्सन के साथ उस वक्त जो तस्वीरें खींचवाई उन्होंने वो तस्वीरें अपने घर और ऑफिस में लगा रखी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Devendra Dube
    Dec 15, 2017 at 10:50 am
    जून 2009 में माईकल जेक्सन स्वर्गवासी हो गए। फिर----------
    (0)(0)
    Reply