ताज़ा खबर
 

‘लोग सोनाटा गोल्ड लेकर खड़े थे’, जब Manoj Tiwari को पहली बार मुंबई में देखकर फैन्स हुए क्रेजी

Manoj Tiwari Election Results 2019: मनोज तिवारी ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वह पहली बार मुंबई आए थे तो लोग उनके लिए सोनाटा गोल्ड लेकर खड़े थे।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी।

Manoj Tiwari Bjp: लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे सामने आ चुके हैं। भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली की सीट से जीत गए हैं। मनोज तिवारी ने कांग्रेस उम्मीदवार शीला दीक्षित को 3 लाख 66 हजार के वोटों से हराया है। मनोज तिवारी जितना भोजपुरी फिल्मों में हिट हैं, उतना ही राजनीति में भी अपना जादू बिखेर रहे हैं। मनोज तिवारी ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि जब वह पहली बार मुंबई आए थे तो लोग उनके लिए सोनाटा गोल्ड (घड़ी) लेकर खड़े थे।

मनोज तिवारी से मुंबई में उनकी पॉपुलैरिटी को लेकर सवाल पूछा गया था। जवाब में एक्टर ने कहा था, ”मैं इस शहर में स्टार बन कर ही आया था। मैं दुनिया भर से कहना चाहता हूं कि आप अपने शहर, गांव या राज्य से भी पहचान बना सकते हैं। मेरे जीवन में ऐसा हुआ। एयरपोर्ट पर लोग मेरे लिए सोनाटा गोल्ड लेकर खड़े थे। हां मैं पहली बार मुंबई फ्लाइट से आया था, लेकिन यह बात अलग है कि जब मैं पहली बार फ्लाइट पर चढ़ा था तो मेरे बगल की सीट में फूलन देवी थीं।” मनोज तिवारी ने कहा था कि वह फ्लाइट से उतरे तो फैन्स की भीड़ उनका इंतजार कर रही थी।

एक्टिंग के साथ सिंगिंग के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा था, ”मुझे जनता का इतना प्यार मिल गया था कि लोग फिल्म बनाने के लिए मेरे पीछे घूमने लगे थे। मैं एक्टिंग से भागता था और निर्माता कहते थे कि आप फिल्म कर लो।” मैं कहता था कि मैं सिंगिंग में ठीक हूं। रामलीला में काम करने के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा था, ”हमारा पहला मनोरंजन रामलीला ही थी। पहले लक्ष्मण बने फिर अंगद बने। गाने वाला पार्ट मैं ज्यादा किया करता था।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM Narendra Modi Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर भी चलेगा PM मोदी का जादू! ओपनिंग डे पर Vivek Oberoi की फिल्म की हो सकती है इतनी कमाई…
2 रिलीज हुई PM Narendra Modi बायोपिक, विवेक ओबेरॉय बोले- ‘यहां पर आपके बाप का नाम नहीं, आपका काम बोलेगा’
3 ‘जब आप रोज एक ही शख्स से..’, शादी के बाद नगमा संग नजदीकियों पर ये बोले थे Ravi Kishan