scorecardresearch

PM मोदी की आलोचना पर मनोज तिवारी ने अनुराग कश्यप को मिला दिया था फोन, जानिये आगे क्या हुआ था

सांसद मनोज तिवारी ने एक शो में बताया था कि सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की आलोचना पर मैंने अनुराग कश्यप को फोन किया था।

PM मोदी की आलोचना पर मनोज तिवारी ने अनुराग कश्यप को मिला दिया था फोन, जानिये आगे क्या हुआ था
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी बीजेपी से सांसद से हैं। एक्टर फिल्मों के साथ राजनीति में भी काफी नाम कमा रहे हैं। मनोज तिवारी हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। आज हम मनोज तिवारी का एक पुराना किस्सा आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

अनुराग कश्यप ने की थी पीएम की आलोचना

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने कहा था कि मुझसे ऐसा सवाल पूछा जाता है कि क्या आप सरकार के खिलाफ बोलते हुए डरते नहीं हैं? यह नहीं पूछा जाना चाहिए। किसी को भी किसी चीज से क्यों डरना चाहिए? अगर मैं किसी के बारे में कुछ कहना चाहता हूं, तो मुझे ऐसा करने से डरना नहीं चाहिए। मुझे सवाल पूछने से डरना नहीं चाहिए।

लोकतंत्र आपको सवाल पूछने का अधिकार देता है। अगर मुझे एक सवाल पूछने के लिए धमकाया जाता है और बाद में कई हमलों का सामना करना पड़ता है, तो मुझे ऐसा माहौल सही नहीं लगता।

अनुराग कश्यप ने क्या कहा था

अनुराग ने कहा था कि कभी कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास बात करने के लिए भी कुछ नहीं होता। काम तो खैर वो वैसे भी तभी करते हैं जब आसपास कैमरा होता है।

मनोज तिवारी ने किया था अनुराग कश्यप को फोन

मनोज तिवारी ने टॉक शो ‘अनफिल्टर्ड बाय समदीश में बताया था कि किसी को अपनी राय इतनी जोर से नहीं रखनी चाहिए कि वह सीधे किसी को हिट करे। एक कलाकार की भी कुछ जिम्मेदारी होती है। शो में उन्होने यह भी दावा किया था कि उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से बात की थी जिन्होंने सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की आलोचना की। मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने अनुराग कश्यप को फोन किया और उनसे पूछा ‘क्या हो गया’। मैंने उसके साथ बातचीत करने की कोशिश की लेकिन फिर उसने मेरी एक नहीं सुनी। इसलिए, मैंने अब उससे बात करना बंद कर दिया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट