ताज़ा खबर
 

जब लिएंडर पेस के घर बाउंसर्स ले पहुंच गईं गौरी खान, बचाई संजय दत्त की पूर्व पत्नी की जान

रिया की हालत जानकर गौरी खान से रहा नहीं गया, वो उन्हें बचाने के लिए अपने साथ 5-6 बाउंसर्स लेकर लिएंडर पेस के घर पहुंच गई और तब जाकर रिया को लिएंडर के पास से लेकर आई गई थीं।

Sanjay Dutt Rhea Pillai, Gouri Khan, Shahrukh Khan, Leander Paes, Bollywood actor sanjay dutt, sanjay dutt second marriage was to model Rhea Pillai, Gouri Khan save rhea pillai for leander paes, sanjay dutt ex wife relationship with tanis player leander paesलिएंडर पेस के साथ रहने के बाद रिया पिल्लई ने उन पर घरेलू हिंसा का केस किया था।

अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। लेकिन अगर बात की जाए उनकी पर्सन लाइफ की तो उनकी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आएं है। सभी जानत हैं कि संजय ने तीन शादियां की हैं और मान्यता उनती तीसरी पत्नी हैं। आज हम बात कर रहे हैं उनकी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई की। रिया पिल्लई एक मॉडल रह चुकी हैं और साल 1998 में संजय दत्त ने उनसे शादी की थी और साल 2005 में इनका तलाक हो गया था। इसके बाद वो टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रहने लगी थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं गौरी खान लिएंडर पेस के घर रिया पिल्लई को बचाने के लिए अपने साथ बाउंसर्स लेकर गई थीं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

कहा जाता है कि संजय दत्त से शादी करने के कुछ साल बाद रिया पिल्लई को शायद उनके कुछ काम अच्छे नहीं लगे थे इसलिए उन्होंने साल 2005 में तलाक ले लिया था और टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रहने लगी थीं। इन दोनों की एक बेटी भी हुई जिसका नाम आइना पेस है।

लिएंडर पेस के साथ रहने के बाद रिया पिल्लई ने उन पर घरेलू हिंसा का केस किया था। उनका कहना है कि लिएंडर उनके साथ अक्सर मारपीट करते थे। वो खुद को लिएंडर के घर में सुरक्षित नहीं मानती थीं और तब उन्होंने बी-टाउन के किंग खान शाहरुख की पत्नी गौरी खान से मदद की गुहार लगाई। गौरा रिया की अच्छी दोस्त हैं।

लिएंडर पेस के साथ रिया पिल्लई।(फाइल फोटो)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया की हालत जानकर गौरी खान से रहा नहीं गया, वो उन्हें बचाने के लिए अपने साथ 5-6 बाउंसर्स लेकर लिएंडर पेस के घर पहुंच गई और तब जाकर रिया को लिएंडर के पास से लेकर आई गई थीं। इसके बाद रिया पिल्लई ने लिएंडर पेस पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था और गुजारा भत्ता मांगा।

वही लिएंडर पेस का इस मामले में कहना है कि उन्होंने रिया से शादी नहीं की तो वो क्यों गुजारा भत्ता देंगे। हालांकि इस मामले में सुनवाई अभी भी चल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वेटरन एक्‍टर कादर खान की ये फोटो हो रही है वायरल, फैंस पूछ रहे हाल-चाल
2 आखिर ऐसा क्या हुआ जो शूटिंग के दौरान जूही चावला के ऊपर आमिर खान ने फेंक दिया था सांप
3 इस हरकत से परेशान होकर जब राजकपूर ने साधना को दी थी फिल्में छोड़ शादी करने की सलाह
ये पढ़ा क्या...
X