...जब दो घंटे तक होटल में फंसी रहीं कैटरीना कैफ - Jansatta
ताज़ा खबर
 

…जब दो घंटे तक होटल में फंसी रहीं कैटरीना कैफ

पिछले दिनों वह 17वें मुंबई अकेडमी ऑफ मूविंग इमेज यानी मामी (MAMI) फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने गई थीं। इसी दौरान हुआ कैटरीना के साथ ये हादसा।

Author नई दिल्ली | November 7, 2015 3:48 PM

कैटरीना कैफ को हाल ही में होटल के कमरे में डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी के साथ ना चाहते हुए भी 2 घंटे बिताने पड़े। पिछले दिनों वह 17वें मुंबई अकेडमी ऑफ मूविंग इमेज यानी मामी (MAMI) फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने गई थीं। फेस्टिवल के उद्घाटन के बाद कैटरीना कैफ अपनी फिल्‍म की शूटिंग के लिए निकलना चाहती थीं, लेकिन वह 2 घंटे तक अपनी कार के पास नहीं पहुंच सकीं।

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, फेस्टिवल में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस समेत कई VVIP आए हुए थे, जिसकी वजह से चारों तरफ कड़ी सिक्‍योरिटी थी। इस वजह से कार पार्किंग तक उनका पहुंचना नामुमकिन हो गया। ऐसे में वह करतीं भी तो क्‍या? मजबूरी में कैटरीना को अयान मुखर्जी के साथ पास ही स्थित एक होटल में रूम लेना पड़ा और दोनों 2 घंटे तक वहीं बैठे रहे। बाद में जब फडणवीस और अन्‍य VVIP चले गए तब जाकर उन्‍हें वहां से निकलने का मौका मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App