ताज़ा खबर
 

सलमान खान को डेट करने के सवाल पर Katrina Kaif का चौंकाने वाला जवाब- मैं शादी के बाद..

Katrina kaif and Salman Khan Relationship: सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है। लोगों को दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी काफी पसंद है।

salman khan, salman khan sangeeta bijlani, salman khan relationship, salman khan age, salman khan girlfriend, salman khan net worth, salman khan moviesकैटरीना कैफ और सलमान खान।

Katrina kaif and Salman Khan: सलमान खान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं। सलमान-कैटरीना के बीच की केमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती है। रील लाइफ में कपल का रोल अदा कर चुके सलमान-कैटरीना रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। सलमान खान ने कैटरीना संग रिश्ते पर हमेशा चुप्पी साधे रखी। हालांकि कैटरीना ने एक लाइव शो में सलमान को डेट करने का हिंट दिया था।

कैटरीना कैफ साल 2007 में लारा दत्ता संग करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान कैटरीना कैफ से करण जौहर ने कई पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे थे। करण ने कैटरीना से कहा था कि आपने कभी भी सलमान खान संग रिलेशनशिप पर मोहर नहीं लगाई। सलमान के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने गोल-मोल जवाब दिया था। इसके बाद कैटरीना ने कहा था, ”कुछ लोग अपनी निजी जिंदगी को बेहद प्राइवेट रखना चाहते हैं क्योंकि वह दूसरे की राय को हैंडल नहीं कर पाते हैं। मैं अपनी निजी जिंदगी को मीडिया और लोगों से दूर रखना चाहती हैं।”

कैटरीना का जवाब सुनने के बाद करण ने कहा था, ”क्या कैटरीना आप सलमान खान को डेट कर रही हैं?” कैटरीना ने कहा था, ”मैं शादी से पहले और शादी के बाद एक डायरी तैयार करना चाहती हूं कि मैंने क्या-क्या किया। मैं शादी के पहले की डायरी को खाली रखना चाहती हूं।” इसके बाद करण जौहर ने कहा कि आप बेशक सिंगल नहीं है। करण के सवाल का कैटरीना गोल-मोल जवाब ही देती रही थीं। इसके बाद कैटरीना ने कहा था, ”मुझे ब्रेक के बाद आपके सवाल का जवाब आया है कि मैं और सलमान बहुत अच्छे दोस्त हैं।”

कहा जाता है कि रणबीर कपूर संग नजदीकियां बढ़ने के कारण कैटरीना कैफ ने सलमान संग रिश्ता तोड़ लिया था। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी सलमान और कैटरीना के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है। दोनों को ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है। कैटरीना-सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ है। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: Sapna Choudhary से बोलता रहा लड़का- काट लूंगा नस, लेकिन सिंगर ने उसकी एक ना सुनी
2 Malaika Arora की फोटो देख भड़के अरबाज के फैन्स, एक्ट्रेस को कर रहे ट्रोल
3 Romeo Akbar Walter Box Office Collection Day 9: RAW का आखिरी सीन देख भावुक हुए दर्शक, फिल्म का इतना हुआ कुल कलेक्शन
ये पढ़ा क्या?
X