ताज़ा खबर
 

बीटेक की परीक्षा दे रहा था यह बॉलीवुड स्टार, सेल्फी खिंचवाने में जुटे क्लासवाले

कार्तिक ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने एक्टर बनने के सपने को अपने घरवालों से छिपाए रखा और इस बारे में उन्हें तभी जानकारी हुई जब कार्तिक ने प्यार का पंचनामा साइन कर ली थी। उन्होंने कहा कि मेरी मां को जब पता चला कि मैं एक्टिंग को लेकर सीरियस हूं तो उन्होंने मुझे बेहद सपोर्ट किया

कार्तिक की हालिया फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है।

2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा के साथ ही कार्तिक आर्यन रातों रात सुर्खियों में आ गए थे। फैंस उन्हें पहचानने लगे थे और उनका करियर सही दिशा में जा रहा था लेकिन इसी दौरान उनके साथ एक ऐसी घटना हुई थी जिसे देखकर उन्हें एहसास हो गया था कि स्टार बनना आखिर होता क्या है?दरअसल प्यार का पंचनामा रिलीज़ हो चुकी थी और ये फिल्म हिट भी रही थी। कार्तिक प्यार का पंचनामा 2 की शूटिंग में व्यस्त थे लेकिन उन्हें अपनी इंजीनियरिंग का एक्ज़ाम भी देना था। कार्तिक जब एक्ज़ाम देने के लिए पहुंचे तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि वे इतने लोकप्रिय हो चुके हैं। कार्तिक के लिए ये बेहद अजीब था। वो अपना एक्ज़ाम लिख रहे थे और बाकी स्टूडेंट्स उनके पास आ-आकर सेल्फी ले रहे थे। कार्तिक अपनी इस नई नवेली सफलता से खासे हैरान थे।

कार्तिक ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने एक्टर बनने के सपने को अपने घरवालों से छिपाए रखा और इस बारे में उन्हें तभी जानकारी हुई जब कार्तिक ने प्यार का पंचनामा साइन कर ली थी। उन्होंने कहा कि मेरी मां को जब पता चला कि मैं एक्टिंग को लेकर सीरियस हूं तो उन्होंने मुझे बेहद सपोर्ट किया। तब तक मेरे हिस्से में प्यार का पंचनामा फिल्म आ चुकी थी। कार्तिक ने कहा कि मैं जब मां को अपने एक्टर बनने के सपने के बारे में बताने लगा तो मैं काफी इमोशनल हो गया और मेरी आवाज सुनकर मेरी मां भी रोने लगी। मुझे अफसोस हुआ कि मैंने इतनी महत्वपूर्ण बात अपने परिवार को नहीं बताई। लेकिन मैं बेहद डरता भी था क्योंकि मुझे लगता था कि एक मिडिल क्लास फैमिली से होने के चलते मेरे एक्टर बनने के सपने को कोई गंभीरता से नहीं लेगा।

कार्तिक की हालिया फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है।

कार्तिक ने कहा कि मेरे पास आज अगर इंजीनियरिंग की डिग्री है तो उसका काफी श्रेय मेरी मां को ही जाता है क्योंकि उन्होंने मेरे सामने एक कंडीशन रखी थी कि मुझे अपनी पढ़ाई तो पूरी करनी ही होगी। गौरतलब है कि सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म के साथ ही कार्तिक बॉलीवुड में कुछ हद तक स्थापित हो चुके हैं।

संजय दत्त की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App