ताज़ा खबर
 

जब करीना कपूर ने एक ही फिल्म में पहनी थीं 100 से ज्यादा ड्रेस, दुनिया के टॉप डिजाइनर्स ने किया था तैयार

करीना कपूर ने फिल्म हीरोइन में करीब 130 डिजाइनर कॉस्ट्यूम पहनी थीं। करीना की ये सभी ड्रेस दुनिया के टॉप डिजाइनरों ने तैयार की थीं।

करीना कपूर।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में आमतौर पर सभी एक्ट्रेसेस और एक्टर्स मंहगे, डिजाइनर कपड़े ही पहनते हैं। ठीक वैसे ही फिल्मों में भी अक्सर सभी सितारे फिल्म की स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार ही कॉस्ट्यूम पहनते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन कितनी कॉस्ट्यूम चेंज करते हैं ये शायद रोचक हो सकती है। रोचक से याद आया एक हीरोइन ने अपनी एक फिल्म में 100 से ज्यादा ब्रांडेड और महंगे से मंहगे ड्रेस चेंज की थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर खान की। चलिए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

???? @vinayfashion

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on 

करीना कपूर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से उनके फैंस उन्हें काफी पंसद करते हैं। तो करीना भी अपने फैंस को खुश रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ऐसी चीजें करती हैं जो उनके फैंस को पसंद आती हैं।

D – 1 Grand opening @juiceco.malaysia ????

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on 

करीना कपूर ने पहले शायद ही एक फिल्म में इतनी ड्रेस बदली होंगी जितनी उन्होंने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरोइन’ में बदली हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने फिल्म हीरोइन में करीब 130 डिजाइनर कॉस्ट्यूम पहनी थीं। करीना की ये सभी ड्रेस दुनिया के टॉप डिजाइनरों ने तैयार की थीं। जिस वजह से भी इस फिल्म में करीना काफी खूबसूरत नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App