ताज़ा खबर
 

मां से छिपकर आईसक्रीम खाती थीं करीना, खर्च कर देती थीं सारी पॉकेटमनी

‘बजरंगी भाईजान’’ स्टार ने कहा कि उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान को भी आइसक्रीम बहुत पसंद है और कई बार उन्हें याद दिलाना पड़ता है कि वह पहले ही दो से अधिक आइसक्रीम खा चुके हैं।

Author मुंबई | Published on: February 26, 2016 4:02 PM
आइसक्रीम ब्रैंड मैगनम के नये फ्लेवर ब्राउनी को लांच किये जाने के अवसर पर उन्होंने ये बातें बताईं। (Source: Varinder Chawla)

फिटनेस कायम रखने के मकसद से बॉलीवुड स्‍टार करीना कपूर खान मीठा खाने से परहेज करती हैं लेकिन जब वह छोटी थीं तो उन्हें आइसक्रीम बहुत पसंद थी और वह अपनी मां से छिपकर आइसक्रीम खाती थीं। एक्‍ट्रेस ने कहा कि वह अपनी जेब खर्च के सारे रूपए आइसक्रीम पर खर्च देती थीं। 35 साल की करीना ने यहां कहा, ‘‘मैं जब स्कूल में थी तो जैसे ही छुट्टी होती थी, मैं घर पहुंचने से पहले आइसक्रीम खाती थी क्योंकि मां मुझे उसकी अनुमति नहीं देती थी। घर पहुंचने से पहले आइसक्रीम खरीदने के लिए मैं अपने जेब खर्च के पैसों का इस्‍तेमाल करती थी और लिफ्ट में घुसने से पहले उसे निगल लेती थी।’’

आइसक्रीम ब्रैंड मैगनम के नये फ्लेवर ब्राउनी को लांच किये जाने के अवसर पर उन्होंने यह बात कही। ‘बजरंगी भाईजान’’ स्टार ने कहा कि उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान को भी आइसक्रीम बहुत पसंद है और कई बार उन्हें याद दिलाना पड़ता है कि वह पहले ही दो से अधिक आइसक्रीम खा चुके हैं। करीना की अगली फिल्म ‘की एंड का’ है जिसका निर्देशन आर बाल्की ने किया है। यह फिल्म एक अप्रैल को रिलीज होगी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories