जब इस को-एक्टर के लिए बोलीं करीना कपूर, ये मेरे भाई जैसा है कैसे करूं रोमांस

फिल्म 'रिफ्यूजी' से अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया लेकिन फिल्म में करीना कपूर के काम को काफी सराहा गया।

Kareena Kapoor ask about abhishek bachchan, Kareena Kapoor abhishek bachchan, abhishek romance with kareena, kareena refugee co star, abhishek is like brother to kareena kapoor, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। करीना ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म से ही अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया लेकिन फिल्म में करीना कपूर के काम को काफी सराहा गया। जब डायरेक्टर जेपी दत्ता ये फिल्म बना रहे थे तो करीना फिल्म में रोमांटिक सीन देने से थोड़ा कतरा रही थीं।

दरअसल, इस फिल्म में करीना के साथ अभिषेक बच्चन का पेयर था। फिल्म में कुछ सीन थे जिसमें करीना को अभिषेक के साथ उनकी प्रेमिका बन कर सीन शूट करने थे। ऐसे में करीना ने अभिषेक से कहा कि वह यह कैसे करें? अभिषेक तो उनके भाई जैसे हैं। अभिषेक एक शो के दौरान यह बात बताते हैं, करीना कपूर के साथ पहला रोमांटिक सीन था जिसे मैं भूल नहीं सकता। इस दौरान करीना ने कहा था कि मैं आपसे प्यार वाला सीन कैसे दूं, आप मेरे भाई जैसे हैं। ‘एबी आप मेरे भाई जैसे हैं।’

https://www.instagram.com/p/BhRReRRFBEj/

अभिषेक बताते हैं करीना ने जेपी सर को भी कहा, ‘जेपी अंकल मैं ये कैसे कर सकती हूं एबी मेरे भाई जैसा है।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीरयां बढ़ी थीं। करिश्मा अक्सर बहन बेबो से मिलने फिल्म के सेट पर जाया करती थीं। इस बीच अभिषेक और करिश्मा के बीच बात शुरू हुई। साल 2002 में दोनों ने सगाई भी की। लेकिन बाद में अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूट गई थी।

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शहशांह’ की राइटर हैं जया बच्चन, शूटिंग के दौरान बनने वाली थीं मां

https://www.instagram.com/p/BgpjeA2AGQs/?tagged=refugee

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 तैमूर अली को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं करीना कपूर खान
2 कपिल शर्मा के साथी एक्‍टर ने कहा- वो डिप्रेस्‍ड है, उसे अकेला छोड़ दो
3 K. L. Saigal 114th Birth Anniversary: जानिए कौन हैं के. एल. सहगल, जिन्‍हें कहा जाता है भारत का पहला सुपरस्‍टार
यह पढ़ा क्या?
X