सबसे खूबसूरत हैं वो इसलिए..- जब सलमान खान के सामने करण जौहर ने किया ऐश्वर्या का ज़िक्र; देखें, कैसा था उनका रिएक्शन

करण जौहर ने एक अवॉर्ड शो में सबके सामने ऐश्वर्या राय का जिक्र कर दिया था जिसके बाद सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक था। सलमान ने उनसे सवाल पूछा था कि अगर उन्हें लड़की बनने का वरदान मिले तो वो कौन सी एक्ट्रेस बनना चाहेंगे, जिसके जवाब में…

salman khan, aishwarya rai, karan johar
सलमान खान और ऐश्वर्या ने साथ में कई फ़िल्में की है (Photo-Indian Express/File)

बॉलीवुड की सबसे चर्चित लव स्टोरीज में ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी भी शामिल है। हालांकि कुछ समय तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे। ऐश्वर्या अब बच्चन परिवार की बहु हैं वहीं सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। सलमान ऐश्वर्या राय को लेकर बात करने से अक्सर बचते हैं लेकिन एक बार करण जौहर ने एक अवॉर्ड शो में सबके सामने ऐश्वर्या का जिक्र कर दिया था जिसके बाद सलमान खान का रिएक्शन देखने लायक था।

स्टार गिल्ड अवॉर्ड शो के दौरान स्टेज पर सलमान खान और करण जौहर एक रैपिड फायर राउंड के लिए साथ बैठे थे। सलमान खान करण जौहर से सवाल पूछ रहे थे और इसी दौरान उन्होंने करण जौहर से पूछा कि अगर उन्हें कभी लड़की बनने का वरदान मिले तो वो किस हीरोइन की तरह बनना चाहेंगे। जवाब में करण जौहर ने कहा, ‘ऐश्वर्या राय।’

उनके जवाब पर सलमान खान ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘वजह? ऐश्वर्या राय बच्चन!’ जवाब में करण जौहर ने कहा, ‘वजह पूछ रहे हैं आप? आप पूछ रहे हैं वजह?’ इतना सुनकर सलमान खान थोड़ी देर चुप होकर मुस्कुराते रहे फिर बोले, ‘जी मैं पूछ रहा हूं।’

करण जौहर ने कहा, ‘हिंदुस्तान की ही नहीं, दुनिया में सबसे खूबसूरत औरत हैं वो, तो डेफिनेटली ऐश्वर्या राय।’ सलमान खान ने उनके इस जवाब पर कहा कि ऐश्वर्या सबसे खूबसूरत औरत हैं, ये बात तो है।

 

सलमान ख़ान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी 1997 में शुरू हुई थी। एक मैगजीन के मुताबिक, सलमान खान ने फिल्म जोश में काम करने से इसलिए इंकार कर दिया था क्योंकि इस फिल्म में उन्हें ऐश्वर्या राय के भाई का रोल ऑफर हुआ था। सलमान खान ने ऐश्वर्या के करियर को आगे बढ़ाने में भी मदद की। फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के दौरान दोनों बेहद करीब आ गए थे।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या के माता पिता नहीं चाहते थे कि वो सलमान के करीब रहें। इस बात से वो नाराज़ होकर माता पिता से अलग रहने लगीं थीं। बताया गया कि सलमान ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या अपने करियर पर फोकस करना चाहतीं थीं। इसी बीच दोनों में दूरियां बढ़ने लगीं और उनका ब्रेकअप हो गया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट