ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस बनने के सवाल पर बोलीं थीं कनिका कपूर- मुझे एक्ट्रेस नहीं आइटम गर्ल बनाना चाहते हैं लोग

एक इंटरव्यू के दौरान जब कनिका कपूर से पूछा गया कि आप इतनी खूबसूरत हैं, क्या आपको कभी एक्टिंग के ऑफर आए हैं? तब जवाब में कनिका ने कहा कि...

kanika kapoorकनिका कपूर।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

‘बेबी डॉल’, ‘चिट्टियां कलाइयां’ और ऐसे ही अपने हर सॉन्ग से बी-टाउन में तहलका मचाती रहती हैं सिंगर कनिका कपूर। कनिका कपूर अब हिंदी सिनेमा का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। कनिका का हर दूसरा गाना हिट हो रहा है। आपने कनिका को कई बार अपने सॉन्ग्स में गेस्ट अपेरियंस या कुछ देर के लिए ही फिल्मों में देखा होगा। लेकिन क्या कनिका एक एक्ट्रेस के तौर पर फिल्मों में नजर आना चाहती हैं? आइए बताते हैं जब कनिका कपूर से कुछ इसी तरह का सवाल किया गया तो उन्होंने क्या कहा था।

वैसे तो कनिका जन्म भारत में हुआ था लेकिन वो अब लंदन की निवासी हैं। क्योंकि साल 1997 में जब कनिका 18 साल की थीं तो उनकी शादी एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से हो गई थी और साल 2012 में तलाक भी हो गया।

कनिका कई बार बता चुकी हैं कि वो एक समय के लिए डिप्रेशन में भी चली गई थीं। शायद, कही न कही इसके पीछे उनकी शादी टूटना रहा होगा। लेकिन इसके अलावा एक और चीज है जिसकी वजह से कनिका परेशान हो जाती हैं और वो है फिल्मों में एक्ट्रेस की बजाए उन्हें आइटम गर्ल का ऑफर मिलना!

ये हम नहीं बल्कि खुद कनिका का ही कहना है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान जब कनिका कपूर से पूछा गया कि आप इतनी खूबसूरत हैं, क्या आपको कभी एक्टिंग के ऑफर आए हैं? तब जवाब में कनिका ने कहा कि हां, कई बार लेकिन न जाने लोग मुझे हीरोइन कम और आइटम गर्ल ज्यादा बनाना चाहते हैं।


इसलिए फिलहाल आइटम गर्ल बनने का मुझे कोई शौक नहीं है, क्योंकि मेरे गाने पर खुद कई आइटम नंबर होते हैं। वैसे भी मुझे अभी अपनी सिंगिग और चल रहे प्रोजक्ट पर फोकस करना है तो अभी मैं वही कर रही हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आखिर महेश भट्ट ने ऐसा क्या कहा जिसे सुन शराब छोड़ने पर मजबूर हो गईं थीं पूजा
2 पोस्टर रिलीज: ‘वीरे दी वेडिंग’ में पगड़ी-शेरवानी पहन बारात लेकर निकलीं करीना, सोनम, स्वरा और शिखा
3 असिन के घर आई एक नन्ही परी, ऐसे जाहिर की अपनी खुशी
ये पढ़ा क्या...
X