इरफान खान ने कंगना रनौत संग काम करने से कर दिया था इनकार, एक्ट्रेस ने खुद बताई थी वजह

जहां एक्ट्रेसेस ‘खान सुपरस्टार्स’ के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं वहीं कंगना रनौत सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान संग काम करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखातीं।

Kangana Ranaut, Thalaivi, Thalaivi Actress Kangana
एक्ट्रेस कंगना रनौत और इरफान खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत जितना अपनी फिल्मों में बिंदास दिखती हैं, उतनी ही बिंदास वह अपनी असल जिंदगी में रहती हैं। कंगना कहती हैं कि उन्हें स्टार्स-सुपरस्टार्स संग काम करने का कोई चस्का नहीं हैं। जहां एक्ट्रेसेस ‘खान सुपरस्टार्स’ के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं वहीं कंगना रनौत सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान संग काम करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखातीं।

लेकिन एक ‘खान’ ने कंगना रनौत का दिल जीत लिया था। औऱ वह उनके साथ काम भी करना चाहती थीं। लेजेंड एक्टर इरफान खान संग कंगना रनौत काम करने की इच्छुक थीं, इतना ही नहीं कंगना ने तो एक्टर को उनके सामने भी कहा था कि उन दोनों को साथ में जल्द एक फिल्म में काम करना चाहिए। लेकिन इरफान खान ने कंगना संग काम करने से इनकार कर दिया था।

इसके पीछे का कारण कंगना रनौत ने खुद बताया था। फिल्म तनु वेड्स मनु की रिलीज के वक्त कंगना ने बताया था कि इरफान से उन्होंने फिल्म में साथ काम करने के लिए पूछा था। इस पर इरफान ने उन्हें कहा था- ‘एक म्यान में दो तलवार कैसे रहेंगी!’

इस पर कंगना ने कहा था कि ये उनके लिए किसी कॉम्प्लिमेंट से कम नहीं है, और वह इरफान के साथ काम करना बहुत पसंद करेंगी। कंगना बोली थीं- ‘कोई ऐसा जो आपको टफ कॉम्पिटीशन दे सके। मेरे लिए यह एक बहुत बड़ी बात है कि इरफान सर ऐसा सोचते हैं कि मैं उनकी कॉम्पिटीटर हूं। यह एक कॉम्प्लिमेंट है मेरे लिए। मैं तो उनकी फैन हूं और बहुत खुश हूं कि उन्होंने ऐसा कहा।’

कंगना आगे बोली थीं- ‘एक्टर्स मेरे बारे में ऐसा कहते हैं, वो तो मेरे मुंह पर ये बात कहकर जाते कि वो मेरे साथ काम करने में डरते हैं।लोग ये मानते हैं कि अगर मैं फिल्म करने के लिए तैयार हो गई तो मेरा रोल बेहतरीन ढंग से लिखा जाएगा, जिससे कि मेल एक्टर मेरे काम से इंसिक्योर हो सकते हैं।’

कंगना ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान और आमिर खान को लेकर कहा था कि इंडस्ट्री सिर्फ 4 खान्स की वजह से नहीं है। दशकों से इनका नाम लिया जा रहा है। एक्ट्रेस ने तब इंडस्ट्री में मेल फीमेल एक्टर्स के पे स्केल पर भी सवाल उठाया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।