ताज़ा खबर
 

जब फोन कॉल आते ही डर जाती थीं जूही चावला

यह बात उस वक्त की है जब जूही चावला, सुनील शेट्टी के साथ ऊटी में एक थ्रिलर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

फिल्म बंदिश के एक सीन में जूही चावला।

एक फिल्म का मशहूर डायलॉग है कि फिल्में सिर्फ तीन चीजों से चलती हैं और वो है एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट! शायद यह डायलॉग फिल्म इंड्रस्टी पर सही फिट होता है। जी हां, लेकिन हम यहां सिर्फ फिल्मों में एंटरटेनमेंट की बात नहीं कर रहे, हम बात कर रहे हैं ऑफ स्क्रीन फिल्म इंड्रस्टी के एंटरटेनमेंट के बारे में। बी-टाउन में ऑफ स्क्रीन भी खूब मौज मस्ती होती है, ये तो आप कई बार फिल्म खत्म होते-होते आखिर में दिखाई जाने वाले कुछ पर्दे के पीछे होने वाली हंसी-मजाक की रिकॉर्डिंग्स में देखते भी होंगे। लेकिन आज हम आपको सुनील शेट्टी के ऐसे एंटरटेनमेंट के बारे में बता रहे हैं जिससे जूही चावला पूरी तरह डर गईं थी।

ये दोनों स्टार्स बॉलीवुड के ऐसे दो दिग्गजों हैं जो अपने जमाने में भी काफी पॉपुलर थे और आज भी इनके फैंस की कमी नहीं हैं। बॉलीवुड में स्टार्स शूटिंग के वक्त अक्सर एक दूसरे से मस्ती किया करते हैं। कभी कभार इन स्टार्स की मस्ती रंग में भंग भी डाल देती हैं। हमारे अन्ना यानी सुनील शेट्टी भी सेट पर काफी मस्ती मजाक किया करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बता रहे हैं।

यह बात उस वक्त की है जब जूही चावला, सुनील शेट्टी के साथ ऊटी में एक थ्रिलर फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। हालांकि यह फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। सुनील शेट्टी ने फिल्म की शूटिंग के दिनों में जूही के साथ ऐसा मजाक किया जिसे जूही चावला आज तक भुला नहीं पाई हैं। जूही, सुनील शेट्टी के मजाक से काफी डर गईं थी।

एक इंटरव्यू में जूही चावला ने बताया की ऊटी में एक थ्रिलर फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उसी दौरान उनके फोन पर एक अनजान नंबर से कॉल आई और जब कॉल पिक किया तो दूसरी तरफ से किसी ने जवाब नहीं दिया। ऐसा अक्सर होने लगा।

जूही ने बताया कि वो इन अंजान कॉल्स से काफी डर गई थीं। उन्होंने इस बारे में अपने को-स्टार सुनील शेट्टी को इस बारे में बताया। सुनिल शेट्टी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और कहा कि तुम सावधान रहो। जूही ने बताया कि मैंने सुनील शेट्टी को मिस्ड कॉल्स के बारे में बताया और साथ ही कहा कि मुझे लगता है कोई मेरा पीछा कर रहा है, क्योंकि मैं सुनील शेट्टी पर भरोसा करती थी इसलिए मैंने उन्हें ये बताया।

लेकिन कुछ वक्त बाद मुझे पता चला कि ये कॉल्स तो खुद सुनील ही सेट से अपने किसी दोस्त से करा रहे थे। खैर, हमारे अन्ना ने तो जूही को काफी डरा दिया होगा लेकिन आखिर में जूही के चेहरे पर वही चुलबुली सी स्माईल आ गई होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App