ताज़ा खबर
 

अनुपम खेर ने खुद को बताया मोदी भक्त, एंकर ने पूछा- क्या बन सकते हैं राहुल के भक्त, करने लगे जाप, देखिए

अनुपम खेर से जब एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार पूछता है कि क्या मैं आपको 'मोदी भक्त' कह सकता हूं? इस पर एक्टर बेहद ही मजेदार जवाब देते हैं।

अनुपम खेर ने खुद को ‘मोदी भक्त’ कहे जाने पर यूं किया रिएक्ट (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। वह समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखते नजर आ जाते हैं। अनुपम खेर ट्विटर पर अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी रणनीतियों की तारीफ करते नजर आ जाते हैं। जिसको लेकर कुछ लोग उन्हें ‘मोदी भक्त’ की कहते हैं। हालांकि, अनुपम खेर को इस नाम से बुलाए जाने को लेकर कोई भी ऐतराज नहीं है। इस बात का जिक्र एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान भी किया था।

दरअसल, ‘आर पार’ शो में जब अनुपम खेर आए, तो एंकर अमिश देवगन ने एक्टर से पूछ लिया कि क्या आप मोदी भक्त हैं? इस पर एक्टर ने भी बेहद ही जबरदस्त जवाब दिया। पत्रकार ने अनुपम खेर से बातचीत के दौरान कहा, “आप एक महान कलाकार हैं, राष्ट्रवाद में काफी मुखर रहते हैं। बहुत बड़ी-बड़ी बातें आप राष्ट्रवाद को लेकर करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के आप बड़े समर्थक हैं, तो क्या मैं आपको ‘मोदी भक्त’ कह सकता हूं?”

जिस पर अनुपम खेर कहते हैं, “हां, हां कह सकते हैं। इसमें क्या है। आप मुझे किसी ऐसे शख्स का भक्त थोड़ी कह सकते हैं, जिसे देखकर घबराहट हो जाए। जिसको देखकर आत्मग्लानि हो। जिसकी काबिलियत पर शक ना हो। ऐसे तो मैं सुनील गावस्कर का भी भक्त रह चुका हूं। अगर किसी की प्रशंसा करना, या फिर किस की काबिलियत की तारीफ करना के कारण उसको भक्त कहा जाए, तो मैं हूं।”

जिसके बाद पत्रकार अनुपम खेर पर एक और सवाल दागते हुए पूछते हैं कि आपने तो ट्विटर पर एक दिन खुद ही लिख दिया था कि हां मैं भक्त हूं? इस पर अनुपम खेर कहते हैं, “हां, लोग आपको भड़काना चाहते हैं, कि अगर भक्त बोल दिया, तो आगे से तारीफ करना बंद कर देगा। लेकिन अगर मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं और हमारे देश को आगे ले जाना चाहते हैं तो मुझे कोई अतिशियोक्ति नहीं होगी। मैं तो दिलीप कुमार साहब का भी भक्त हूं।”

बाद में पत्रकार अनुपम खेर से पूछते हैं कि क्या आप राहुल गांधी के भी भक्त बन जाएंगे? जिस पर एक्टर हंसते हुए ऊं नम: शिवाय का जाप करना शुरू कर देते हैं।

हालांकि, बाद में एक्टर अनुपम खेर कहते हैं, “देखिये मजाक में तो यह अलग बात है। लेकिन जिस दिन राहुल गांधी कुछ इस तरह का काम करेंगे, जिसे देखकर ऐसा लगना चाहिए। क्योंकि जो 15 सालों से उन्हें एक राजनेता बनाने की कोशिश की जा रही है। पिछले 15 साल में ऐसा मुझे लगता है कि वह कोई ना कोई ऐसी बात जरूर करते हैं, जिससे वह चूक जाते हैं। पर मैं उम्मीद करता हूं ऐसा हो सकता है, क्योंकि, कुछ भी हो सकता है। लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है। “

Next Stories
1 बचाते रहो अपनी पार्टियां, अपने देवता, हम मरते, लूटते..- नक्सली हमले में शहीद हुए जवान तो छलका कुमार विश्वास का दर्द
2 राजकुमार और दिलीप कुमार साथ काम करेंगे तो फ़िल्म नहीं बन सकती- कहते थे लोग; इस तरह दो दिग्गजों को साथ लाए थे सुभाष घई
3 अमिताभ बच्चन ने अनुष्का शर्मा-विराट कोहली पर कहा ये मजेदार चुटकुला, यूजर्स भी नहीं रोक पाए हंसी
यह पढ़ा क्या?
X