ताज़ा खबर
 

वीडियो: रीटेक से हुईं इतनी परेशान कि चिल्लाने लगीं ‘बेपनाह’ एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'राजा को रानी से प्यार हो गया' से की थी। उस समय वह महज 12 साल की थीं।

जेनिफर विंगेट।

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों ‘बेपनाह’ शो में लीड रोल अदा कर रही हैं। जेनिफर और हर्षद चोपड़ा का यह शो टीआरपी चार्ट में कमाल नहीं दिखा सका लेकिन जेनिफर शो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं। शो में हर्षद और जेनिफर के बीच की केमेस्ट्री को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं। शो के मेकर्स दर्शकों के बीच इसे लोकप्रिय करने के लिए अक्सर ट्विस्ट लाते रहते हैं। इसी बीच कलर्स चैनल ने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो को शेयर किया है।

वीडियो में जेनिफर अपने द्वारा दिए गए रीटेक्स से परेशान हो जाती हैं। जेनिफर का यह ब्लूपर वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि जेनिफर हॉस्पिटल का सीन शूट कर रही हैं और उन्हें डॉक्टर से बात करनी हैं। इस सीन के दौरान जेनिफर बार-बार अपने डायलॉग भूल जाती हैं। कई बार रीटेक देने के बाद जेनिफर खुद से परेशान हो जाती हैं और तेजी से चिल्लाने लगती हैं।

Krystle DSouza, Jennifer Winget, Aditi Rathore, Adaa Khan, Shivangi Joshi, Shrenu Parikh, Sonarika Bhadoria

शो बेपनाह में जेनिफर एक मुस्लिम महिला का रोल अदा कर रही हैं। हाल ही में जेनिफर के एक्स हसबैंड करण सिंह ग्रोवर ने ‘बेपनाह’ को देखने के बाद जेनिफर की तारीफ की थी। करण ने कहा था, ”ये बहुत खूबसूरत हैं।” बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी थी और साल 2104 में कपल ने तलाक ले लिया था। तलाक के कुछ सालों के बाद करण ‘अलोन’ को-एक्टर बिपाशा बसु के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। जेनिफर विंगेट ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ से की थी। उस समय वह महज 12 साल की थीं। जेनिफर ‘अकेले हम, अकेले तुम’, ‘राजा की आएगी बारात’, ‘कुछ न कहो’ में भी एक नन्ही बच्ची के रूप में नजर आ चुकी हैं। बाद में ‘कुमकुम’, ‘शका लका बूम बूम’, ‘कोई मेरे दिल मे है’, ‘बेहद’ जैसे करीब 32 शो कर चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App