ताज़ा खबर
 

जब Aishwarya के लिए शाहरुख ने कही थी ऐसी बात, भड़कीं जया बच्चन बोलीं- मैं जड़ देती तमाचा

Salman Khan and Aishwarya Rai: एक इंटरव्यू में जब जया बच्चन से ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था तो वह भड़क उठी थीं। जया ने जवाब में कहा था कि यदि शाहरुख खान उनके घर होते तो तमाचा जड़ देतीं।

Jaya bachchan, Jaya bachchan Sharukh khan, Shahrukh khan salman khan, salman khan aishwarya rai, Jaya bachchan compares karisma kapoor with aishwarya rai bachchan family value, jaya bachchan on karisma kapoor, jaya bachchan aishwarya rai bachchanजब जया बच्चन ने ऐश्वर्या के लिए शाहरुख खान को सुनाई खरी-खोटी।

When Jaya Bachchan Slammed Shahrukh khan: इस बात को सभी लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या राय से शादी से पहले अभिषेक बच्चन करिश्मा कपूर संग रिलेशनशिप में थे। जया बच्चन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में करिश्मा को अपनी ‘बहू’ कहकर परिचय कराया था। हालांकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और करिश्मा और अभिषेक की एक दिन अचानक से सगाई टूट गई थी। वहीं एक इंटरव्यू में जब जया बच्चन से ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था तो वह भड़क उठी थीं। जया ने जवाब में कहा था कि यदि शाहरुख खान उनके घर होते तो तमाचा जड़ देतीं।

इंटरव्यू के दौरान जया से ऐश्वर्या के फैमिली वैल्यूज को लेकर सवाल पूछा गया था। जवाब में जया ने कहा था, हां, मैं चाहती थी कि जिस लड़की के अंदर संस्कृति और संस्कार हो वही मेरे बेटे से शादी करे। इसके बाद जया से सवाल पूछा गया था कि क्या करिश्मा से रिश्ता तोड़ने के पीछे का कारण संस्कार और संस्कृति थी? जया ने कहा था, ”उसके (करिश्मा) अंदर कपूर्स का खून है। उनके पास संस्कार हैं। उसके पापा और मैं दोस्त हैं और मेरे पति से भी अच्छा रिश्ता है। इसलिए मैं परिवार को दोष नहीं देना चाहूंगी।”

इसी इंटरव्यू में जया बच्चन ने शाहरुख खान के लिए अपनी भड़ास निकाली थी। जया बच्चन से उस घटना के बारे में पूछा गया जब शाहरुख ने सलमान के सामने ऐश्वर्या बच्चन के लिए कुछ गलत कहा था। जया ने कहा था, ”मुझे अभी तक इस बारे में शाहरुख से बात करने का मौका नहीं मिला है। मैं उसके पास जाऊंगी और बात करुंगी। यदि वह मेरे घर पर होता तो मैं थप्पड़ मार देती, जैसे मैं अपने बेटे के साथ करती हूं। मेरा और उसका दिल का रिश्ता है।”

जया से पूछा गया था क्या वह ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में शाहरुख खान को आमंत्रित नहीं करेंगी? जया ने कहा था, ”क्या ऐश्वर्या उसे शादी का कार्ड देने के लिए जाएगी? सच कहूं तो यदि उसे शादी में बुलाया जाता है तो हमें शादी की तारीख बदलनी पड़ेगी। मैं अपने परिवार को यह अधिकार और स्पेस देती हूं।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सैफ से शादी पर बोलीं Kareena Kapoor, ‘वो मुझसे 10 साल बड़ा 2 बच्चों का पिता था, लेकिन मेरे लिए…’
2 Avengers Endgame Box Office Collection: Avengers Endgame करेगी ओपनिंग डे पर बड़ा धमाका, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़
3 Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को सबके सामने किया Kiss, वीडियो वायरल