ताज़ा खबर
 

Video: कार्तिक आर्यन के सिर पर जा लगा जैकलीन का बैग, सबकी छूट गई हंसी

यह वीडियो देखने में बहुत ही फनी है। वीडियो में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' स्टार कार्तिक आर्यन भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, दोनों स्टार्स अपने किसी शूट प्रोजेक्ट के लिए सेट पर हाजिर थे। इस दौरान जैकलीन अपने आप में मशगूल थीं।

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और उनके पीछे खड़े कार्तिक आर्यन (@jacquelinef143 )

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है। यह वीडियो देखने में बहुत ही फनी है। वीडियो में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ स्टार कार्तिक आर्यन भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, दोनों स्टार्स अपने किसी शूट प्रोजेक्ट के लिए सेट पर हाजिर थे। इस दौरान जैकलीन अपने आप में मशगूल थीं। वीडियो में दिखाई देता है, एक्ट्रेस अपने क्रू मेंबर्स के साथ हंसी मजाक कर रही हैं। ऐसे में वह अपने हैंड बैग को घुमाने लगती हैं। सामने खड़े व्यक्ति को बैग मारते हुए बैग उनके पीछे खड़े कार्तिक आर्यन को जोर से लग जाता है।

ऐसे में एक्ट्रेस अचानक पीछे मुड़ती हैं और जोर से हंसने लगती हैं। यह देख कर बाकी लोग भी हंसने लगते हैं। दरअसल, वीडियो में जब कार्तिक के सिर पर जोर से बैग लगता है, उस वक्त कार्तिक अपने बाल सेट करते हुए जैकलीन के पीछे जा खड़े होते हैं। बस, तभी जैकलीन कार्तिक के सिर पर बैग मार कर उनके बाल खराब कर देती हैं। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस लिखती हैं- ‘जब वी मेट कार्तिक आर्यन। आपसे मिलकर अच्छा लगा मैजिकल मोमेंट।’

वीडियो में कार्तिक कहते दिखते हैं- ‘ये मेरे को बोल रहा था कि मेरे बाल अच्छे लग रहे हैं।’ वहीं जैकलीन हंसते हुए एक्टर से सॉरी कहती हैं। बता दें, कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने दर्शकों का खूब दिल जीता। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ी कमाई की। लव रंजन की इस फिल्म से कार्तिक आर्यन काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके हैं। जल्द ही कार्तिक नए प्रोजेक्ट्स में भी काम करने की तैयारी में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App