ताज़ा खबर
 

जब रंगीला के समय जैकी श्रॉफ संग बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं उर्मिला

90 के दशक की हॉट एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भले ही आज फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह आज भी अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे तो उर्मिला ने बॉलीवुड में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान एक्ट्रेस बनकर ही मिली।
उर्मिला ने कई फिल्में की जिनमें उन्होंने 90 के दशक के हिसाब से काफी बोल्ड सीन दिए थे।(फोटो सोर्स- य़ू-ट्यूब)

90 के दशक की हॉट एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भले ही आज फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह आज भी अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे तो उर्मिला ने बॉलीवुड में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान एक्ट्रेस बनकर ही मिली। उर्मिला ने कई फिल्में की जिनमें उन्होंने 90 के दशक के हिसाब से काफी बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म रंगीला का गाना तन्हा तन्हा तो आपने देखा ही होगा। इस गाने में उर्मिला और जैकी के बीच केमिस्ट्री देखते ही बनती थी। इसके अलावा संजय दत्त के साथ दौड़ फिल्म में भी उर्मिला ने अपनी अदाओं से सभी को अपना दिवाना बनाया। नरसिम्हा के जरिए उर्मिला ने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस अपना कदम रखा और इसके बाद वह कभी पीछे मुड़कर नहीं देखीं। इसके बाद 1995 में रिलीज फिल्म रंगीला उर्मिला के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित रही। इस फिल्म से उन्हें रंगीला गर्ल का नाम दिया गया।

फिल्म रंगीला के शूटिंग के समय ऐसी खबरें खूब तेजी से फैल रही थी कि जैकि श्रॉफ और उर्मिला के बीच अफेयर चल रहा है। हालांकि उन दिनों दोनों में से किसी ने भी इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। अफेयर की खबर सच थी या झूठ ये तो हम आपको नहीं बता सकते लेकिन एक बात तो है कि उस समय इन दोनों की जोड़ी फैंस ने खूब पसंद की। यही वजह थी कि रंगीला फिल्म का तन्हा तन्हा गाना आज भी काफी पॉपुलर है।

इस गाने में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली। इससे पहले उर्मिला का ये बोल्ड अवतार दर्शकों ने नहीं देखा था लिहाजा उनका ये नया अंदाज दर्शकों को खूब भाया। इस फिल्म के बाद से फैंस उर्मिला को ग्लैमरस अंदाज में ही देखना पसंद किया करते थे। उर्मिला भले ही अब 43 साल की हो गई हों, लेकिन आज भी उनकी एक मुस्कुराहट पर फैंस अपने होश खो बैठते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.