जब ‘मदारी’ बन पहुंचे थे इरफान खान, डुगडुगी बजाने लगे थे लालू प्रसाद यादव; खुद भी बनना चाहते थे फिल्म का हीरो!

साल 2016 में आई फिल्म मदारी के प्रमोशन के लिए जब इरफान खान पटना पहुंचे तो लालू प्रसाद यादव ने डुगडुगी बजा कर उनका स्वागत किया था।

Irrfan Khan, Madari, Lalu Prasad Yadav, लालू प्रसाद यादव, Movie On Lalu Prasad Yadav,
इरफान खान, दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

इरफान खान एक बार अपनी फिल्म ‘मदारी’ के प्रमोशन के लिए बिहार पहुंच गए थे। ऐसे में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी इरफान खान का खूब जोरों-शोरों से स्वागत किया था। इतना ही नहीं इरफान खान और लालू प्रसाद यादव ने इस बीच ढेर सारी बातें भी की थीं। वहीं लालू प्रसाद यादव ने भी कह था कि वह भी किसी हीरो से कम नहीं है।

साल 2016 में आई फिल्म मदारी के प्रमोशन के लिए जब इरफान खान पटना पहुंचे तो लालू प्रसाद यादव ने डुगडुगी बजा कर उनका स्वागत किया था। वहीं इरफान संग बैठ कर उनकी काफी देर तक बात भी चली थी। उस वक्त ईद भी थी ऐसे में डबल खुशी का माहौल था। इस दौरान लालू ने इरफान को बताया था कि वह बॉलीवुड के पुराने दौर को काफी मिस करते हैं।

लालू ने तब कहा था कि ‘पुराने जमाने के वो गाने उनके लिए हम तरसते हैं- दूर के मुसाफिर हमको भी साथ लेले’। इतना ही नहीं इस बीच लालू ने इरफान खान के साथ ये गाना गुनगुना भी था।

बताते चलें, साल 2005 में ‘पद्मश्री लालू प्रसाद यादव’ नाम से एक फिल्म भी बन चुकी है। इस फिल्म में खुद लालू प्रसाद यादव भी एक्टिंग कर चुके हैं। ऐसे में इरफान खान ने लालू प्रसाद से एक सवाल कर लिया। इरफान ने पूछा था कि अगर इंडस्ट्री में किसी को लालू प्रसाद यादव का कैरेक्टर निभाना हो तो आप ये मौका किसे देंगे?

इस पर लालू का जवाब था- ‘हम खुद हीरो हैं। हम पर बनेगा फिल्म, तो हमारा नकल कौन करेंगा? जैसे हम बोल रहे हैं ऐसा ही तो एक्टिंग है।’ लालू प्रसाद की इस बात को सुन कर इरफान खान भी बोल पड़े थे- ‘ये बात ये बात है।’ लालू ने आगे कहा था- ‘ये नहीं पूछिएगा, हिरोइन कौन बनेगा?’

बता दें, फिल्म लालू प्रसाद यादव में सुनील शेट्टी,  महेश मांजरेकर, जॉनी लीवर, गुल्शन ग्रोवर, शरत सक्सेना औऱ किम शर्मा भी थे। इस फिल्म में लालू प्रसाद यादव ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट