तापसी पन्‍नू से कहा- एवरेज दिखती हो, तुम्‍हें हीरोइन किसने बनाया? एक्‍ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि डिलीट करना पड़ा ट्वीट

पर्दे पर तापसी पन्नू की खूबसूरती और उनका टैलेंट दोनों निखर कर दर्शकों के सामने आते हैं और सबके दिलों को छू जाते हैं। एक्ट्रेस इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में तापसी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की।

actress Taapsee pannu, judwaa 2 actress Taapsee pannu, Taapsee pannu, pink actress Taapsee pannu, bollywood actress Taapsee pannu, news of Taapsee pannu, Taapsee Reply to the person, television news, entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, television news, television news, entertainment news, bollywood news, bhojpuri news, television news
एक्ट्रेस तापसी पन्नू

तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है। फिल्म ‘पिंक’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के जरिए वह अपनी जबरदस्त एक्टिंग का सबूत पेश कर चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने वरुण धवन स्टारर ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘जुड़वा 2’ में भी काम किया है। थोड़े समय में ही तापसी बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं। पर्दे पर उनकी खूबसूरती और उनका टैलेंट दोनों निखर कर दर्शकों के सामने आते हैं और सबके दिलों को छू जाते हैं। एक्ट्रेस इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में तापसी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की। तस्वीर में तापसी कश्मीर की वादियों के बीच नजर आ रही हैं।

तापसी इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर को तापसी ने कैप्शन भी दिया। तापसी लिखती हैं- ‘डियर कश्मीर, तुम सही मायनों में मेरे लिए ‘स्वर्ग’ हो। यहां ‘लॉस्ट एंड फाउंड’ वाली फीलिंग आती है। फिर मिलेंगे… अगली बार जब मौसम थोड़ा बेहतर होगा!’ बता दें, तापसी कश्मीर अपनी फिल्म शूटिंग के सिलसिले में पहुंची थीं। फिल्म ‘मनमर्जियां’ के लिए तापसी यहां कुछ सीक्वेंस शूट कर रही थीं। इसी दौरान तापसी ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर से भी शेयर कीं।

https://www.instagram.com/p/Bhob_BkBXTy/?

इस दौरान तापसी की इस खूबसूरत तस्वीर पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। तस्वीर और तापसी को लेकर लोगों ने उनकी तारीफें करना शुरू कर दिया। तो वहीं इस तस्वीर पर हेटर्स ने भी कमेंट करना शुरू कर दिया। एक कमेंट आया जिसमें तापसी के एक हेटर ने लिखा-‘तुम्हें हिरोइन किसने बनाया। तुम दिखने में ठीक-ठाक हो।’ इस पर तापसी ने इस कमेंटर को जवाब देने का फैसला किया।

कमेंट के जवाब में तापसी ने लिखा,’बस थोड़ी एक्टिंग और हां एवरेज लगना कोई बुरी बात नहीं है। क्या है? दुनिया में इस कैटेगरी के बहुत लोग हैं।’ तापसी के इस करारे जवाब ने हेटर का मुंह बंद कर दिया। इसके बाद उसने अपना कमेंट की हटा लिया। लेकिन तापसी के इस जवाब पर अन्य लोगों ने उनकी खूब सराहना की।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।