ताज़ा खबर
 

जब बुरे दौर से गुजर रहे थे गोविंदा, सुनील शेट्टी ने कुछ इस तरह की थी मदद, जानिये- पूरा किस्सा

Suniel Shetty, Govinda: एक वक्त था जब कई बार गोविंदा ने अपने साथी स्टार्स की मदद की। लेकिन एक बार गोविंदा को मदद की सख्त जरूरत पड़ गई थी। गोविंदा का करियर ढलान पर था...

Govinda, hero no. 1, Salman Khan, Suniel Shetty, Akshay Kumar, Govinda was going through a bad phase, Sunil Shetty Help Govinda, Govindain the Industry, entertainment news, bollywood news, television newsएक्टर सुनील शेट्टी और गोविंदा

Suniel Shetty: बॉलीवुड में कई स्टार सुपरस्टार्स की दोस्ती और दुश्मनी के चर्चे मशहूर हैं। इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जो अपनी यारी के लिए जाने जाते हैं। उनमें से एक हैं गोविंदा और सुनील शेट्टी। एक वक्त था जब कई बार गोविंदा ने अपने साथी स्टार्स की मदद की। लेकिन एक बार गोविंदा को मदद की सख्त जरूरत पड़ गई थी। गोविंदा का करियर ढलान पर था, वह चाहते थे कि एक धमाकेदार फिल्म से वह दोबारा पर्दे पर वापसी करें। लेकिन कोई बढ़िया प्रोजेक्ट उनके हाथ नहीं लग रहा था।

ऐसे में गोविंदा को उस फिल्म के बारे में पता चला जिसे सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) बना रहे थे। सुनील फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक थे। सुनील शेट्टी बकायदा इस फिल्म में बतौर एक्टर भी काम कर रहे थे। फिल्म में मेन रोल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) थे। तब गोविंदा सुनील शेट्टी के पास जा पहुंचे और उन्होंने सुनील से कहा कि वह इस फिल्म में उनका रोल गोविंदा को दे दें। क्योंकि ऐसे रोल की गोविंदा को सख्त जरूरत है। सुनील शेट्टी ने भी यारी दोस्ती में गोविंदा को अपना रोल दे दिया। फिल्म में अब अक्षय कुमार भी थे। अक्षय कुमार गोविंदा के जूनियर हैं।

एक बार एक फिल्म में गोविंदा काम कर रहे थे, तब अक्षय उस फिल्म में डायरेक्टर को असिस्ट कर रहे थे। उस वक्त गोविंदा ने अक्षय को देख कर कहा था-‘अरे सुनो, एक दिन तुम ब़ड़े हीरो बनोगे।’ गोविंदा की ये बात सच भी हुई। गोविंदा जब सुनील के पास काम मांगने गए थे, उस वक्त अक्षय कुमार अपने करियर के पीक पर चढ़ चुके थे।

गोविंदा के लिए फिल्म काफी जरूरी थी, ऊपर से अब वह अक्षय के साथ काम कर रहे थे। गोविंदा खुश थे। ये फिल्म थी-‘भागम भाग’ जिसमें गोविंदा ने ‘बाबला’ का किरदार निभाया था। गोविंदा को फिल्म में काफी पसंद किया गया था। वहीं गोविंदा और अक्षय की कॉमिक टाइमिंग और कैमिस्ट्री की भी काफी तारीफ हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुभव सिन्हा ने लिखा- ये अबतक की सबसे नाकाम सरकार तो अशोक पंडित बोले-लगता है महाराष्ट्र सरकार का नया आदेश नहीं पढ़ा
2 किसिंग, गले मिलने और स्मोकिंग पर रोक, मास्क-ग्लव्स लगाना अनिवार्य, फ़िल्म-टीवी शूटिंग के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन
3 अक्षय कुमार ने एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ, जूनियर आर्टिस्ट्स को डोनेट किए 45 लाख