ताज़ा खबर
 

जब अभिनेत्रियों के कपड़ों को लेकर एसपी बालासुब्रमण्यम ने दिया था विवादस्पद बयान, जानिए पूरा मामला

दक्षिण भारतीय और हिंदी फिल्मों के प्रसिद्ध गायक एसपी बालासुब्रमण्यम अपने बेबाक विचारों के लिए जाने जाते थे। बीते साल उनके द्वारा दिए हुए बयान के चलते काफी विवाद खड़ा हो गया था। एसपी बालासुब्रमण्यम ने कहा था कि...

spb, SP Balasubramaniam controversy, sp balasubrahmanyam deathएसपी बालासुब्रमण्यम की तस्वीर

दक्षिण भारतीय और हिंदी फिल्मों के प्रसिद्ध गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का आज 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। कोरोना से एक लंबी जंग लड़ने के बाद चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। एसपी बालासुब्रमण्यम बीते महीने कोरोना से संक्रमित हुए थे और 5 अगस्त को उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। एसपी बालासुब्रमण्यम अपने बेबाक विचारों के लिए भी जाने जाते थे। बीते साल के उनके द्वारा दिए हुए बयान के चलते काफी विवाद खड़ा हो गया था।

एसपी बालासुब्रमण्यम ने एक इवेंट के दौरान अभिनेत्रियों के रिवीलिंग कपड़ों को लेकर एक बयान दिया जिससे बहुत लोग उनसे नाराज़ हो गए थे। एसपी बालासुब्रमण्यम ने कहा था, ‘आजकल अभिनेत्रियों को पता नहीं होता कि उन्हें फिल्म इवेंट्स के दौरान क्या पहनना चाहिए। क्या उनके इस तरह के बरताव को उनकी नासमझी माना जाना चाहिए? यह वह लोग समझती हैं कि रिवीलिंग कपड़े पहनने से हीरो और निर्देशक उन्हें फ़िल्मों का अवसर देंगे? हम सबसे खराब स्थिति में पहुंच गए हैं।’

तेलुगू में किए गए अपने कमेंट के दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर मेरे कमेंट्स से अभिनेत्रियां नाराज़ हो गईं। वैसे भी कई अभिनेत्रियों को तेलुगू समझ नहीं आती है इसलिए वह मेरा कमेंट समझ ही नहीं पाएंगी। अगर समझ भी जाए तो मुझे इसकी परवाह नहीं है। एसपी बालासुब्रमण्यम के इस कमेंट के चलते काफी विवाद हुआ था और कई अभिनेत्रयों ने उनके बयान के खिलाफ नाराजगी प्रकट की थी।

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर बालासुब्रमण्यम ने अपने करियर में 16 भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं। उन्हें पद्मश्री और पद्म भूषण समेत छह राष्ट्रीय पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। एसपी बाला सुब्रमण्यम ने हिंदी फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ (1981) में काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें नैशनल फिल्म अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर भी मिला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दीपिका, आप ड्रग्‍स लेती हैं? बताइए- पादुकोण की गाड़ी का पीछा कर दूर से ही चिल्‍लाने लगीं रिपब्‍लिक की रिपोर्टर
2 दीपिका का पीछा करने के लिए Republic टीवी कहीं चार्टर्ड प्लेन न हायर कर ले- फिल्ममेकर ने मारा ताना, आने लगे ऐसे कमेंट
3 सनातन धर्म के खिलाफ षडयंत्र करने वालों का संपूर्ण बहिष्‍कार करेंगे- रिपब्‍लिक पर अर्णब गोस्‍वामी की दहाड़
IPL 2020 LIVE
X