ताज़ा खबर
 

पत्रकार बनना चाहती थीं टीवी की फेमस नागिन शिवन्‍या, फिर ऐसे बनीं ड्रामा क्वीन

मौनी रॉय ने जर्नलिस्ट बनने के लिए दिल्ली के जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में मास कम्‍युनिकेशन कोर्स में एडमीशन लिया था। लेकिन...

मौनी रॉय ने नेशनल टीवी पर किया अपने क्रश का इजहार।

फेमस टीवी शो ‘नागिन’ काफी लोगों के पंसदीदा शो में से एक है। वहीं नागिन शो की नागिन यानी मौनी रॉय ने शो के शुरुआत से ही काफी चर्चा में रही हैं। इसी रोल का कमाल है कि मौनी को अब फिल्‍मों के ऑफर मिलने लगे और कहा जा रहा है कि वे सलमान खान के होम प्रोडेक्‍शन की एक फिल्‍म में लीड रोल प्‍ले करने वाली हैं। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि मौनी रॉय टीवी एक्ट्रेस बनने से पहले पत्रकार बनना चाहती थीं बल्कि बकायदा उन्होंने पत्रकारिता के कोर्स में एडमिशन भी लिया था। चलिए बताते हैं आखिर फिर कैसे मौनी रॉय पत्रकार की जगह बन गई टीवी एक्ट्रेस।

Boom-boxing careless whispers through the windows.. . . ???? @sashajairam

A post shared by mon (@imouniroy) on 

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सोप के सबसे हिट मैलो ड्रामा सास भी कभी बहु थी से की थी। इस शो में तुलसी की बेटी जैसी बहु कृष्‍णा तुलसी बनीं थीं। इस रोल में भी लोगों ने उन्‍हें काफी पसंद किया था। उसके बाद उन्हें टीवी शो नागिन में मौनी को शिवन्या का रोल मिला था। लेकिन कुछ ही लोग जानते हैं कि एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले मौनी जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं।

Sinking back into the ocean, floating right up… constantly… . . ???? @sashajairam

A post shared by mon (@imouniroy) on 

मौनी रॉय ने जर्नलिस्ट बनने के लिए दिल्ली के जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में मास कम्‍युनिकेशन कोर्स में एडमीशन लिया था। हालांकि एक साल की पढ़ाई के बाद उन्‍होंने कॉलेज छोड़ दिया और मुंबई चली गईं। मुंबई जाकर मौनी ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की।

कहा जाता है कि मौनी को नागिर का रोल उनके डांस की वजह से भी मिला है। क्योंकि फिल्म नागिन में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया था। वही मौनी के शिवन्‍या बनने का कारण भी बना, क्‍योंकि वो एक डांस रियल्‍टी शो को जीत कर अपनी डांसिंग एबिलीटी भी प्रूव कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App