ताज़ा खबर
 

जब शराब के नशे में श्री देवी के कमरे में घुस गए थे संजू बाबा और फिर…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का दर्जा आज इंडस्ट्री में काफी ऊंचा है। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में उनकी जोड़ी सलमान खान और गोविंदा के साथ काफी पसंद की जाती थीं। संजय दत्त बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी इमेज को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं।

संजय दत्त शुरू से ही श्री देवी के बहुत बड़े फैन थे।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का दर्जा आज इंडस्ट्री में काफी ऊंचा है। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में उनकी जोड़ी सलमान खान और गोविंदा के साथ काफी पसंद की जाती थीं। संजय दत्त बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी इमेज को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। उनके पिता सुनील दत्त इमेज के मामले में काफी सही थे। लेकिन संजय दत्त शुरू से ही किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में रहे हैं। बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल श्री देवी के साथ भी उनका एक ऐसा ही विवाद जुड़ा हुआ है। दरअसल, संजय दत्त शुरू से ही श्री देवी के बहुत बड़े फैन थे। एक बार अपने दोस्तों से जब उन्हें यह पता चला कि श्री देवी की फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग उनके आस-पास ही हो रही है तो वह बिना देर किए ही उनसे मिलने पहुंच गए। श्री देवी उस समय टॉप की एक्ट्रेस थीं जबकि संजय दत्त को कोई जानता भी नहीं था। जब संजय दत्त सेट पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि श्री देवी वहां नहीं बल्कि अपने कमरे में हैं। संजू बाबा दोड़कर उनके कमरे की ओर गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। कहा जाता है कि उस समय संजय दत्त ने ड्रग्स ले रखी थीं और साथ ही शराब भी। जब श्री देवी ने संजय दत्त को इस हालत में अपने कमरे में देखा तो वह डर गई और शोर मचाने लगी।

इसके बाद श्री देवी ने ये कसम खा ली कि चाहे कुछ भी हो जाए वो भविष्य में कभी भी संजय दत्त के साथ काम नहीं करेंगी। हालांकि होश में आने के बाद संजय दत्त को अपनी गलती का अंदाजा हो गया था और श्री देवी से बार-बार माफी मांग रहे थे लेकिन श्री देवी उन्हें माफ करने को बिल्कुल तैयार नहीं थी।

हालांकि बाद में श्रीदेवी को मजबूरन संजय दत्त के साथ फिलस्मों में काम करना पड़ा। जमीन और गुमराह फिल्म में दर्शकों को ये जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। श्री देवी ने तो अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी कि संजय दत्त की जगह कोई और एक्टर इस फिल्म में हों, लेकिन डायरेक्टर की पहली पसंद संजय ही थे लिहाजा श्री देवी को उनके साथ काम करना ही पड़ा। फिल्म करने के बाद भी संजय को लेकर श्री देवी की नाराजगी खत्म नहीं हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App