ताज़ा खबर
 

‘आमिर खान के कारण मैं घंटों बाथरूम में बैठ कर रोई थी, सलमान ने दिया था साथ’

Aamir khan Birthday Special: आमिर खान के कारण एक मशहूर एक्ट्रेस बाथरूम में घंटों रोई थी। इस मुश्किल घड़ी में अभिनेत्री का साथ सलमान खान ने दिया था।

आमिर खान और सलमान खान।

Happy Birthday Aamir khan: आमिर खान अपने शर्मीले स्वभाव के चलते पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद कम चर्चा में रहते हैं। अपने प्रोजेक्ट्स और फिल्मों में बिजी रहने वाले मिस्टर परफेक्शनिस्ट आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आमिर खान यूं तो अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से कतराते हैं। लेकिन उनकी लाइफ से कई दिलचस्प किस्से जुड़े हुए हैं। क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड की एक मशहूर हिरोइन आमिर खान के चलते बाथरूम में घंटों रोई थी। इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस का साथ सलमान खान ने दिया था।

दरअसल माजरा कुछ ऐसा है कि साल 1993 में फिल्म ‘डर’ रिलीज हुई थी। फिल्म में लीड अभिनेत्री जूही चावला थीं। बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद जूही नहीं बल्कि दिव्या भारती थीं। लेकिन इस फिल्म से आमिर खान ने दिव्या भारती को बाहर करा दिया था। जिसके बाद यह फिल्म जूही चावला की झोली में गई थी। इसके पीछे की वजह के बारे में बात करते हुए दिव्या भारती ने इंटरव्यू में कहा था कि लंदन में एक शो के दौरान मुझसे गलती हो गई थी। हालांकि मैंने इस गलती को तुरंत ठीक कर लिया था। जब इस गलती की जानकारी आमिर खान को हुई तो उन्होंने मेरे साथ परफॉर्म करने इंकार कर दिया था। उनका कहना था कि वह जूही के साथ परफॉर्म करेंगे।

दिव्या ने कहा था, ”आमिर ने यह कहकर मेरे साथ परफॉर्म करने से मना कर दिया था कि वह अभी थके हुए हैं। इसके बाद आमिर खान की बजाय मेरे साथ सलमान खान ने परफॉर्म किया। मैं आमिर के इस व्यवहार से काफी हर्ट हुई थी। मैं बाथरूम में बैठकर घंटों रोई थी। लेकिन उस वक्त मुझे कमजोर नहीं पड़ना था, इसलिए मैंने परफॉर्म किया और मैं आज भी आमिर के इस बर्ताव से आहत हूं। मैं सलमान खान की शुक्रगुजार हूं।”

दिलचस्प बात यह है कि बाद में आमिर खान भी ‘डर’ फिल्म से बाहर हो गए थे। फिल्म में आमिर खान की जगह शाहरुख खान ने ली थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। बता दें कि 1993 में महज 19 साल की उम्र में ही दिव्या भारती का निधन हो गया था। दिव्या भारती की मौत के पीछे आज भी फैन्स के मन में कई सवाल हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App