ताज़ा खबर
 

तनुजा की आदतों से परेशान होकर जब इस डायरेक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा अपनी बिंदास एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं। वह शुरू से ही काफी चुलबुली टाइप और मौज-मस्ती करने वाली एक्ट्रेस रही हैं। तनुजा ने 1960 में आई फिल्म 'छबीली' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

तनुजा शूटिंग के दौरान काफी नखरे किया करती थीं यही वजह थी कि एक बार उन्हें इसके लिए थप्पड़ भी खाना पड़ा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा अपनी बिंदास एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं। वह शुरू से ही काफी चुलबुली टाइप और मौज-मस्ती करने वाली एक्ट्रेस रही हैं। तनुजा ने 1960 में आई फिल्म ‘छबीली’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। तनुजा शूटिंग के दौरान काफी नखरे किया करती थीं यही वजह थी कि एक बार उन्हें इसके लिए थप्पड़ भी खाना पड़ा। दरअसल , फिल्म ‘हमारी याद आएगी’ शूटिंग के दौरान तनूजा की हरकतों से परेशान होकर डायरेक्टर केदार शर्मा ने उनके गालों पर एक जोड़दार थप्पड़ जड़ दिया था। केदार शर्मा इंडस्ट्री में अपने सख्त स्वभाव के लिए जाने जाते थे। वहीं तनुजा सेट पर हमेशा हंसी-मजाक करना पसंद करती थीं। फिल्म ‘हमारी याद आएगी’ की शूटिंग के दौरान तनुजा को राज कपूर के सामने रोना था लेकिन कई बार रि-टेक लेने के बाद भी वह अपने रोल को सही तरीके से नहीं कर पा रही थी। इतना ही नहीं वह सेट पर हंस भी रही थीं, तनुजा काम को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नजर नहीं आ रही थीं। केदार शर्मा पहले तो थोड़ी देर तक तनुजा की हरकतों को देखते रहे लेकिन इसके बाद वो उन्हें समझाने गए।

लेकिन तनुजा के सिर पर तो स्टारडम हावी था, उन्होंने केदार शर्मा को साफ-साफ कह दिया कि आज मेरा रोने का मूड नहीं है। इस सीन को फिर किसी दिन शूट कर लेना। यह सुनते ही केदार शर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने तनुजा के गालों पर एक चांटा दें मारा।

इससे पहले भले ही तनुजा को रना नहीं आ रहा था लेकिन इस थप्पड़ के बाद वह काफी देर तक रोती रहीं। तनुजा की मां शोभना समर्थ को जब इस बात का पता चला तो वह समझ गई कि इसमें तनुजा की ही गलती है। लिहाजा वो तनुजा को दोबारा सेट पर ले गई और शूटिंग पूरी करने को कहा। तनुजा के जीवन में आए बदलाव कुछ योगदान इस थप्पड़ का भी जरूर होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फिल्म ‘सिमरन’ का नया गाना रिलीज, कंगना रनौत कह रही है- ‘सिंगल रहने दे’
2 पद्मावती के इस सीन के लिए रणवीर सिंह को पड़े 24 ‘तमाचे’, तब मिला परफेक्ट शॉट
3 बॉलीवुड के इन गानों में हुआ डबल मीनिंग शब्दों का भरपूर इस्तेमाल
ये पढ़ा क्या?
X