ताज़ा खबर
 

जब हाथ में गन आते ही सनी देओल ने फोड़ डाला घर का शीशा, धर्मेंद्र ने की थी खूब पिटाई

धर्मेंद्र से सवाल पूछा गया कि बॉबी और सनी में से आप सबसे ज्यादा किसे प्यार करते हैं। ऐसे में धर्मेंद्र ने जवाब को दिल छू लेने वाला जवाब दिया।

धर्मेंद्र और सनी देओल (फोटोसोर्स: @iamsunnydeol )

धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल की तिकड़ी एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के जरिए साथ आ रहे हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बाप बेटों की ये तिकड़ी रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ के मंच पर पहुंची। इसके चलते शो में शूटिंग के दौरान धर्मंद्र, सनी और बॉबी ने खूब मस्ती की। शो के होस्ट मनीष पॉल ने इस दौरान धर्मेंद्र के साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला।

मनीष ने धर्मेंद्र से बॉबी और सनी के बारे में सवाल पूछे। धर्मेंद्र से सवाल पूछा गया कि बॉबी और सनी में से आप सबसे ज्यादा किसे प्यार करते हैं। ऐसे में धर्मेंद्र ने जवाब दिया कि दोनों ही उनकी आंखें हैं। एक अगर उनकी दाईं आंख हैं तो दूसरी उनकी बाईं आंख है। धर्मेंद्र ने इस दौरान ये भी खुलासा किया कि एक बार धर्मेंद्रे ने सनी देओल की अच्छे से पिटाई भी कर दी थी।

धर्मेंद्र कहते हैं- ‘दोनों ही मेरी आंखों के तारे हैं। एक राइट और एक लेफ्ट। एक बार मैं सनी के लिए टॉयगन लेकर आया था। इस दौरान उसने इसे चलाते वक्त घर का एक शीशा तोड़ दिया। इस दौरान मैं अपने गु्स्से पर काबू नहीं कर पाया। इसके बाद मैंने उसे खूब पीटा। इसके कुछ देर बाद मुझे बहुत बुरा लगा।’ बता दें, धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी-बॉबी तीनों अब तक कई सारी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

धर्मेंद्र ने अपने बच्चों के साथ मिलकर सीरियस फिल्म से लेकर कॉमेडी फिल्म में भी काम किया है। फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की ये तीसरी सीरीज है-‘यमला पगला दीवाना फिर से’। इसके अलावा धर्मेंद्र सनी देओल और बॉबी देओल फिल्म ‘अपने’ में भी साथ नजर आ चुके हैं।

View this post on Instagram

From the sets of #yamlapagladeewanaphirse

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App