ताज़ा खबर
 

शाहरुख से मिलने अंदर घुसने की कर रहा था कोशिश, रोकने पर खुद पर चला लिया ब्लेड, भीड़ पर पुलिस ने भांजी लाठियां

शाहरुख खान के घर से जैसे ही ईशान खट्टर की गाड़ी बाहर निकली, फैन्स ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। इसके बाद पुलिस ने थोड़ी फोर्स का इस्तेमाल कर भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया।

Author Updated: November 4, 2018 5:48 PM
शाहरुख की दीवाली पार्टी के दौरान हुई ये घटना। सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

शाहरुख खान की दीवानगी का अंदाज़ा उनकी नई फिल्म ज़ीरो के ट्रेलर रिलीज़ से लगाया जा सकता है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दिन रिकॉर्ड बनाते हुए 5 करोड़ 40 लाख बार इंटरनेट पर देखा गया। पिछले कुछ सालों में सलमान और आमिर खान की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई जबरदस्त रिकॉर्ड्स बनाए हैं, शाहरूख इस मामले में कहीं न कहीं उन्नीस साबित हुए हैं लेकिन उनकी नई फिल्म के ट्रेलर के उत्साहजनक रिस्पॉन्स ने शाहरुख को राहत की सांस ज़रूर दी होगी। हालांकि शाहरुख की फैन फॉलोइंग अब भी बरकरार है और फैंस अक्सर शाहरुख के घर के बाहर जमावड़ा लगाए रहते हैं। यही कारण है कि उनके घर के बाहर प्राइवेट सिक्योरिटी के इंतजाम होते हैं।

बीते रोज शाहरुख खान के मुंबई वाले घर पर दीवाली पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शाहरुख खान की इस खास पार्टी में शिरकत की। लेकिन इसी दौरान शाहरुख के फैन्स भी बाहर मौजूद थे। शाहरुख के कई फैन्स ने इस दौरान पार्टी में घुसने की कोशिश की। लेकिन जब कोलकाता से आए मोहम्मद सलीम नाम के एक फैन को अंदर जाने से रोक दिया गया तो उसने खुद पर ब्लेड से हमला कर अपने आप को घायल कर लिया। इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया जिसके बाद इस फैन को मुंबई के भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गौरतलब है कि मोहम्मद सलीम यहां शाहरुख से मिलने आया था लेकिन जब उसे रोका गया तो उसने गुस्से में आकर ये कदम उठाया। वहीं शाहरुख खान के घर से जैसे ही ईशान खट्टर की गाड़ी बाहर निकली, फैन्स ने उनकी गाड़ी को घेर लिया जिसके बाद पुलिस को थोड़ा बल का प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर करना पड़ा। गौरतलब है कि शाहरुख अपनी नई फिल्म ज़ीरो को लेकर चर्चा में हैं। शाहरुख की इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ ही कैटरीना और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। माना जा रहा है कि शाहरुख की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल कर सकती है।

शाहरूख ने दिया अपनी पत्नी और बेटी के लिए एक इमोश्नल मेसेज

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Thugs of Hindostan Box Office Collection: आमिर, अक्षय या शाहरुख ? कौन बनेगा इस साल बॉक्स ऑफिस का सबसे बड़ा बादशाह?
2 ‘लव जिहाद को बढ़ावा देती है केदारनाथ’, फिल्म के खिलाफ आंदोलन की धमकी
3 दीपिका-रणवीर की प्री-वेडिंग पूजा में परोसे गए ये लज़ीज़ पकवान
ये पढ़ा क्‍या!
X