scorecardresearch

बोनी और उनकी पहली पत्नी के बीच कैसे आईं थी श्रीदेवी? पहली पत्नी ने किया था खुलासा

जब बोनी कपूर श्रीदेवी के प्यार में पड़े थे, तब वे पहले से शादीशुदा थे। बोनी कपूर के शादीशुदा होने की वजह से दोनों को इस शादी के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

boney kappor sridevi
बोनी कपूर और श्रीदेवी (फोटो सोर्स- बोनी कपूर इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की जब मशहूर प्रेम कहानियों की बात होती है तो उसमें बोनी कपूर (Boney kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की लव स्टोरी का जिक्र जरुर होता है। उस समय यह बात सभी को खटकी थी जब इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल और खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी साधारण से दिखने वाले फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के प्यार में पड़ गई थीं। हालांकि, ये बात और है कि दोनों की प्रेम कहानी इतनी आसान नहीं रही थी।

कैसे हुई प्यार की शुरूआत: फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के मशहूर गाने ‘काटे नहीं कटते’ की शूटिंग के दौरान बोनी को श्रीदेवी से पहली नजर का प्यार हो गया था। कहा जाता है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आये थे। जब बोनी कपूर को श्रीदेवी से प्यार हुआ था, तब वे मोना शौरी कपूर के पति हुआ करते थे। इतना ही नहीं, उस समय वे दो बच्चों अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के पिता भी थे।

मोना कपूर की दोस्त थी श्रीदेवी: बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में श्रीदेवी, बोनी कपूर को भाई मानकर राखी बांधती थीं। तब मिथुन चक्रवर्ती संग श्रीदेवी के अफेयर के चर्चे थे। जब श्रीदेवी बोनी के घर रहने लगी थी। तब बोनी और श्रीदेवी एक दूसरे के करीब आ गए थे। यह भी दिलचस्‍प है कि बोनी कपूर से पहले उनकी पत्‍नी मोना कपूर से श्रीदेवी की दोस्‍ती हुई थी।

कौन थीं मोना कपूर: मोना कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी थीं। मोना के बारे में लोगों की जानकारी थोड़ी कम है। कुछ लोगों को तो ये तक लगता है कि वो सिर्फ एक हाउस वाइफ थीं। लेकिन शायद आपको जानकर हैरानी हो कि मोना एक सफल बिजनेस वुमन और प्रोड्यूसर भी थीं।

कैसा था बोनी और श्रीदेवी को लेकर मोना का रिएक्शन: बोनी कपूर शादीशुदा होने के बाद भी खुद को श्रीदेवी के प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाए थे। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि ‘मैंने अपनी एक्स वाइफ के सामने कबूल किया था कि मुझे श्रीदेवी से प्यार हो गया है और मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं’। बताया जाता है कि इसके बार कपूर परिवार में हलचल मच गई थी. लंबे समय तक मोना और अर्जुन कपूर से श्रीदेवी का रिश्ता सामान्य नहीं हो सका था।

मोना ने एक इंटरव्यू में किया था बड़ा खुलासा: एक बार किसी इंटरव्यू में मोना ने बोनी और श्रीदेवी के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा था कि, ‘जब मेरी शादी हुई तब मैं महज 19 साल की थी और बोनी मेरे से 10 साल बड़े थे। मेरे लिए यह जानना काफी शॉकिंग था कि मेरे पति किसी और से प्यार करते हैं। हमारे रिश्ते में ज्यादा चांस और मौका भी नहीं बचा था क्योंकि श्रीदेवी मेरे पति के बच्चे की मां बन चुकी थी’।

बोनी कपूर ने पहली पत्नी से तोड़ दिए थे रिश्ते: बता दें कि बोनी कपूर और श्रीदेवी से दो बेटियां हैं जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर। श्रीदेवी से शादी करने के बाद बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। ऐसे में मोना शौरी कपूर ने अकेले ही बेटे अर्जुन और अंशुला की परवरिश की।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.