ताज़ा खबर
 

जब होटल में वेटर का काम करने को बोमन ईरानी की लगती थी क्लास, फिर 2 साल तक की रूम सर्विस

बोमन ने उस वक्त बाकायदा मीठीबाई कॉलेज से 6 महीने का वेटर का कोर्स भी किया था और पॉलिटेक्निक डिप्लोमा कोर्स के बाद ताज महल होटल में वेटर की नौकरी की थी। बोमन ने वहां तकरीबन 2 साल तक काम किया था।

Boman Irani, Bollywood actor Boman Irani, Boman Irani six months waiter course, six months waiter course at Mithibai College in Mumbai, Boman Irani complete, polytechnic diploma course, Taj Mahal Palace & Tower, worked waiter and in room service, Boman Irani gradually got promoted and finally worked as a waiter at the rooftop French restaurantफिल्म माई वाइफ्स मर्डर के एक सीन में अनिल कपूर के साथ बोमन ईरानी।

कॉमेडी से लेकर विलेन के रोल कर चुके बोमन ईरानी बी-टाउन में जाना माना नाम है। जब भी बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर्स के बारे में बात होगी तो उसमें एक नाम बोमन ईरानी का भी होगा। थियेटर कर चुके बोमन का सबसे फेमस नाटक आई एम नॉट बॉजीराव रहा है। वहीं फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने ‘एवरीबडी सेज आई एम फाइन’ से की थी लेकिन पहचान ‘मुन्‍नाभाई एम.बी.बी.एस.’ से मिली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं बोमन ईरानी इससे पहले होटल में वेटर का काम भी कर चुके हैं, वो होटल के रूम सर्विस स्‍टॉफ के सदस्‍य थे? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं बोमन ईरानी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें।

Kabhi kabhi mai bhi POJE maarta hoon! . #sabsebadakalakaar

A post shared by Boman Irani (@boman_irani) on 

जिस उम्र में लोग रिटायर होने के बारे में सोचते हैं उस उम्र में बोमन ईरानी ने बी-टाउन में एंट्री की थी। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले बोमन को अपनी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखना पड़ा था। ये बात तो करीब सभी जानते हैं कि बोमन एक वक्त दुकान चलाते थे जहां गुजराती नमकीन बिकती थी। लेकिन शायद ही आप ये जानते होंगे कि एक वक्त बोमन ताज महल पैलेस और टॉवर में वेटर का भी काम कर चुके हैं। वो वहां रूम सर्विस की टीम में थे।

बोमन ने उस वक्त बाकायदा मीठीबाई कॉलेज से 6 महीने का वेटर का कोर्स भी किया था और पॉलिटेक्निक डिप्लोमा कोर्स के बाद ताज महल होटल में वेटर की नौकरी की थी। बोमन ने वहां तकरीबन 2 साल तक काम किया था।

खैर, आज बोमन ईरानी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। वे थियेटर एक्टर, वॉयस आर्टिस्‍ट और फोटोग्रॉफर हैं। वो जो भी किरदार निभाते हैं उसमें जान डाल देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉलीवुड में खुद को कामयाब बनाने के लिए अनिल कपूर ने सीखी ये चीजें और बन गए परफेक्ट
2 टॉलीवुड अभिनेता पवन कल्याण की तीसरी पत्नी ने दिया उनके चौथे बच्चे को जन्म
3 इस फोटो के चलते ट्रोल हुईं शाहरुख की बेटी सुहाना, यूजर्स ने कहा- भविष्य की मिया खलीफा