ताज़ा खबर
 

जब इस एक्ट्रेस के साथ रेप सीन करना प्रेम चोपड़ा को पड़ा भारी, खाने पड़े थे जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों में रेप सीन का होना तय माना जाता था। 80 के दशक में रिलीज होने वाली ज्यादातर फिल्मों में रेप सीन डाला जाता था।

रंजीत, प्रेम चोपड़ा और अमरीश पुरी जैसे विलेन को फिल्म में कास्ट ही रेप सीन के डिमांड को देखते हुए किया जाता था।

बॉलीवुड की पुरानी फिल्मों में रेप सीन का होना तय माना जाता था। 80 के दशक में रिलीज होने वाली ज्यादातर फिल्मों में रेप सीन डाला जाता था। रंजीत, प्रेम चोपड़ा और अमरीश पुरी जैसे विलेन को फिल्म में कास्ट ही रेप सीन के डिमांड को देखते हुए किया जाता था। रेप सीन को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान प्रेम चोपड़ा ने कहा था कि अक्सर लोग सोचते होंगे कि जो शख्स लड़कियों की इज्जत नहीं करता उसकी इमेज भी लड़कियों के बीच गलत ही होगी। लेकिन ऐसा नहीं है मेरी सभी एक्ट्रेसेस के साथ बॉन्डिंग अच्छी रही है। सीन शूट करते समय मैं इस बात का विशेष ध्यान रखता था कि किसी भी एक्ट्रेस को मेरी वजह से कोई परेशानी ना हो। जब उनसे पूछा गया था कि रेप सीन करने से उनकी पर्सनल लाइफ पर कोई फर्क नहीं पड़ता तो इसका जवाब देते हुए प्रेम चोपड़ा ने कहा था कि मैं सिर्फ ये सोचता हूं कि ये एक्टिंग है और इससे मेरी रियल लाइफ पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। ये सीन करते समय मैं बहुत प्रोफेशनल होता हूं। लेकिन एक बार मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी।

प्रेम चोपड़ा के मुताबिक एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें एक एक्ट्रेस के साथ रेप सीन शूट करना था, जिसके लिए उन्हें पीछे से आकर एक्ट्रेस को कसकर पकड़ना था। प्रेम ने बताया कि जब वो ये सीन दे रहे थे तो एक्ट्रेस के चेहरे पर वो भाव नहीं आ रहे थे जैसा डायरेक्टर चाहते थे। इस वजह से उन्होंने इस सीन को कई बार रीटेक किया। जैसे-तैसे सीन पूरा हुआ, लेकिन सीन खत्म होने के बाद एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के पास जाकर उनकी शिकायत लगा दी।

एक्ट्रेस ने कहा प्रेम चोपड़ा ने मुझे इतने कसकर पकड़ा कि मुझे चोट आ गई। इसके चलते वो अगले दिन शूटिंग पर भी नहीं आईं। इसके कुछ दिन बाद एक सीन के दौरान उसी एक्ट्रेस को प्रेम चोपड़ा को थप्पड़ मारना था। एक्ट्रेस ने प्रेम चोपड़ा से बदला लेते हुए सचमुच का जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। प्रेम चोपड़ा को पहले तो यकीन नहीं आया फिर वो डायरेक्टर के पास पहुंचे तो उन्हें पता चला कि ये सीन फिल्म में नहीं था। एक्ट्रेस ने उनसे बदला लेने के लिए उस सीन को फिल्म में जान-बूझकर डलवाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App