ताज़ा खबर
 

गुस्से में आग बबूला होकर जब राजेश खन्ना पहुंच गए थे मनोज कुमार के घर, देने लगे थे गालियां

बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि शादी के बाद उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया फिल्मों में काम करें। राजेश ने शादी से पहले ही उन्होंने डिंपल को इस बात की जानकारी दे दी थी कि शादी के बाद उन्हें फिल्मों में काम करना छोड़ना होगा।

मनोज कुमार ने डिंपल को अपनी आने वाली फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ में काम करने का ऑफर दे दिया। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि शादी के बाद उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया फिल्मों में काम करें। राजेश ने शादी से पहले ही उन्होंने डिंपल को इस बात की जानकारी दे दी थी कि शादी के बाद उन्हें फिल्मों में काम करना छोड़ना होगा। डिंपल भी इस बत के लिए राजी हो गई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही डिंपल को यह एहसास होने लगा कि वो गलत कर रही हैं। लिहाजा वह एक बार फिर फिल्मों की तलाश करने लगी। फिल्म ‘बॉबी’ से जो स्टारडम डिंपल ने हासिल किया था वह उसे खोना नहीं चाहती थी। जब इस बात की जानकारी एक्टर मनोज कुमार को हुई तो उन्होंने डिंपल को अपनी आने वाली फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ में काम करने का ऑफर दे दिया। डिंपल भी फिल्म करने के लिए राजी हो गई। उस समय राजेश खन्ना दूसरे देश में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

जब राजेश खन्ना वापस आए तो डिंपल ने उन्हें मनोज कुमार के फिल्म के बारे में बताया। डिंपल की बात सुनते ही राजेश खन्ना उन पर बुरी तरह भड़क गए और उन्हें डांटते हुए कहा कि ‘तुम्हें एक बार समझ नहीं आता मैंने कहा तुम फिल्मों में काम नहीं करोगी तो मतलब नहीं करोगी’।

राजेश खन्ना का गुस्सा यही शांत होने वाला नहीं था वह देर रात मनोज कुमार के घर भी पहुंचे और उन्हें जोर-जोर से गाली देने लगे। राजेश खन्ना ने मनोज कुमार पर उनके शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करने का आरोप लगाया। जिसका नतीजा यह हुआ कि मनोज कुमार ने तुरंत ही डिंपल को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App