ताज़ा खबर
 

जब मीका सिंह ने बर्थडे पार्टी में सरेआम इस एक्ट्रेस को कर लिया था किस, पुलिस तक पहुंच गया था मामला

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह का नाम विवादों में काफी रहा है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला 2006 में उनकी बर्थडे पार्टी के दौरान जब सिंगर ने...

mika singh, Rakhi sawant, mika singh controversyजब बर्थडे पार्टी में मीका सिंह ने किया एक्ट्रेस को किस

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार विवादों में रह चुके हैं। ऐसा ही एक विवाद उनकी 2006 की बर्थडे पार्टी का है जहां पर उन्होंने खुलेआम एक्ट्रेस राखी सावंंत को किस कर लिया था। जिसके बाद ये मामला पुलिस तक भी पहुँचा था। मीका ने राखी सावंत को किस अनजाने में नहीं बल्कि जानबूझकर कर किया था जिसके बाद राखी ने मीका के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दी थी। मीका-राखी का ये किस्सा काफी चर्चा में रहा था। आज भी इस किस्से को शायद ही कोई भूल पाया होगा।

क्या था पूरा मामला: 10 जून 2006 में मीका सिंह नें अपने जन्मदिन पर एक पार्टी दी थी। ये पार्टी उन्होंने मुंबई अंधेरी के एक पब में रखी थी। जिसमें कई बड़े म्यूजिक डॉरेक्टर और सिंगर शामिल थे। मीका की उस पार्टी में राखी सावंत भी मौजूद थीं। जब पार्टी में मीका केक काट रहे होते हैं तब राखी उनके नजदीक खड़ीं हुई होती हैं। सेलिब्रेशन के दौरान अचानक मीका, राखी सावंत को जबरन पकड़ कर लिप लॉक किस कर लेते हैं। बताया जाता है कि उस रात राखी ने मीका की इस हरकत पर काफी हंगामा भी मचाया था।

मीका ने दी थी सफाई: मीका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि, ‘मैंने बर्थडे पार्टी में राखी को इनवाइट नहीं किया था। पार्टी में सिर्फ मेरे कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। राखी, म्यूजिक डायरेक्टर आशीष शेरवुड के साथ मेरे बर्थडे पर पहुंची थी। उसके बाद मैंने कुछ कहा नहीं सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिर राखी बार-बार मुझसे फ्रेंडली होने की कोशिश कर रही थी। जब केक काटा गया उससे पहले ही मैंने सभी से मना कर दिया था कि कोई भी इसे मेरे चेहरे पर नहीं लगाएगा क्योंकि मुझे एलर्जी थी। हालांकि राखी ने केक खिलाने के दौरान जबरदस्ती मेरे फेस पर केक लगा दिया, मुझे बहुत तेज गुस्सा आया और मैंने उन्हें सबक सिखाने के लिए ऐसा किया था।’

mika singh, Rakhi sawant, mika singh controversy जब बर्थडे पार्टी में मीका सिंह ने किया था राखी सावंत को किस

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मीका ऐसी किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़े हैं। मीका हिट एंड रन केस के चलते भी काफी चर्चा में रहे थे। साल 2014 में मीका ने एक ऑटोवाले को जबरदस्त टक्कर मार दी थी। इस घटना में ऑटो चालक और ऑटो में बैठे यात्रियों को चोटें आई थीं। ऐसे में मीका ने अपना बयान जारी करते हुए कहा था कि वह गाड़ी नहीं चला रहे थे। उस वक्त वह गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे हुए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ से IAF की इमेज को लगा धक्का- HC से बोला केंद्र, नहीं मिला स्टे
2 टीना मुनीम-अनिल अंबानी की शादी के ख़िलाफ़ थे धीरूभाई, एक कॉल से बदल गई थी कहानी
3 आज तक के ख़िलाफ़ रिपब्लिक टीवी पर फिर चीखे अरनब गोस्वामी- सत्य का संहार करने वालों, हम जीत रहे हैं
ये पढ़ा क्या?
X