ताज़ा खबर
 

13 साल की उम्र में हुई थीं उत्पीड़न का शिकार, Sonam Kapoor ने इंटरव्यू में बयां किया था दर्द

सोनम कपूर ने पिछले साल आनंद आहुजा के साथ सात फेरे लिए। वह पारिवारिक जिंदगी के साथ फिल्मों में भी सक्रिय रहती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी खुलकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने अभिनय से वह नेशनल अवॉर्ड तक जीत चुकी हैं। नीरजा फिल्म में निडर एयरहोस्टेस का किरदार निभाने वाली सोनम कपूर एक बार उत्पीड़न का शिकार हुईं थीं। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने साल 2016 में फिल्म समीक्षक राजीव मसंद के साथ ‘द एक्ट्रेस राउंड टेबल’ नाम के शो पर किया था। इस दौरान अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, विद्या बालन और राधिका आप्टे जैसी अभिनेत्रियां भी मौजूद थीं। महिलाओं के साथ यौन हिंसा पर बात करते हुए सोनम ने बताया था कि उनके साथ भी यौन शोषण हो चुका है जब वह महज 13 साल की थीं।

एक्ट्रेस ने बताते हुए कहा था कि,  ‘एक आदमी आया और पीछे से मेरे स्तनों को पकड़ लिया। जाहिर तौर पर उस समय मेरे स्तन नहीं थे। मैं कांपने लगी थी और मुझे पता नहीं था कि क्या चल रहा है। मैं वहीं रोने लगी। सोनम ने इस हादसे के बारे में आगे बताते हुए कहा था कि इस हादसे के बारे में किसी को नहीं बताया। मैं वहीं बैठी रही। मैंने फिल्म देखना जारी रखा। पूरी फिल्म देखी। मुझे लगा मैं ज्यादा गलती की।’

वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी सोनम कपूर की बात को आगे बढ़ाते हुए अपने बचपन के एक किस्से को बयां किया। अनुष्का ने बताया था कि बचपन में मेरी दोस्त के साथ यौन यौषण हुआ था। तब उनकी माँ ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें कभी अनुचित तरीके से छुआ गया था। अनुष्का ने बताया कि उस उम्र में वह उलझन में थी कि उसकी मां उससे ऐसे सवाल क्यों पूछ रही है।

अनुष्का अपनी फिल्म एनएच10 से जुड़े किस्से को बयां करते हुए कहा था कि फिल्म में फिल्माए गए रेप सीन्स करने के बाद वह काफी डिप्रेस हो गईं थीं। वहीं आलिया भट्ट ने फिल्म उड़ता पंजाब में गैंग रेप वाले सीन पर बात करते हुए कहा था सेट पर हम सीन को लेकर टेक्निकली हो जाते हैं। हम सब करते हैं। तब हम एक्टिंग समझ सहज हो जाते हैं लेकिन हम अंदर से चाहते हैं कि जल्दी से यह सब खत्म हो। उन्होंने आगे बताया था कि वह सेट पर जाने से डरती थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गलती से Salman Khan को लग गया भतीजे निर्वान का ‘चांटा’, देखें वीडियो
2 ‘जबरदस्ती घुसी हो ना?’ केंद्रीय मंत्री के साथ ऐसे दिखीं Rakhi Sawant तो लोग लेने लगे मजे
3 Pakkiri Box Office Collection Day 3: साउथ इंडियन फिल्म को मिल रहा दर्शकों का प्यार, बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही धनुष की ‘Pakkiri’
ये पढ़ा क्या ?
X