कभी इस शख्स के प्यार में दीवानी थीं माला सिन्हा की बेटी फिर मां के कहने पर लगा दिया था ये आरोप- when Bollywood Actress pratibha singh love affair with Nadeem Saifi - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कभी इस शख्स के प्यार में दीवानी थीं माला सिन्हा की बेटी फिर मां के कहने पर लगा दिया था ये आरोप

प्रतिभा ने अपने करियर में दिल है बेताब, मिलिट्री राजा, तू चोर मैं सिपाही, कल की आवाज, पोकिरी राजा और राजा हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों काम किया है।

जब इस बात की खबर माला सिन्हा को हुई तो वो बेहद खफा हुई और प्रतिभा को रोकने की कोशिश करने लगी।

90 की शुरुआत में माला सिन्हा की बेटी प्रतिभा सिन्हा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत जॉय मुखर्जी के बेटे सुजॉय मुखर्जी के अपोजिट 1992 में आई फिल्म ‘महबूब मेरे महबूब’ के साथ की थी। प्रतिभा ने वैसे फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ के एक गाने से काफी सुर्खियां बटोरी थी। ‘परदेसी-परदेसी’ गाने में प्रतिभा ने अपने डांस परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया था। प्रतिभा ने अपने करियर में दिल है बेताब, मिलिट्री राजा, तू चोर मैं सिपाही, कल की आवाज, पोकिरी राजा और राजा हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों काम किया है। आखिरी बार उन्हें 2000 में आई फिल्म ले चल अपने संग में देखा गया था। संगीतकार नदीम सैफी से उनकी लव अफेयर की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं थी। कहा जाता है कि प्रतिभा फिल्मों से ज्यादा नदीम के साथ अपना समय बिताती थीं। जब इस बात की खबर माला सिन्हा को हुई तो वो बेहद खफा हुई और प्रतिभा को रोकने की कोशिश करने लगी।

नदीम सैफी पहले से शादीशुदा थे और ऐसे में प्रतिभा से उनका रिश्ता माला को मंजूर नहीं था। उन्होंने दोनों को अलग करने की सभी कोशिशें की। लेकिन प्रतिभा नदीम से दूर जाने को राजी नहीं थी। एक दिन प्रतिभा नदीम के साथ कहीं चली गईं और काफी दिनों तक वापस नहीं आईं। माला सिन्हा ने अपनी पॉलिटिशियन कनेक्शन की मदद से प्रतिभा को ढूढ़ निकाला और उन्हें लेकर चेन्नई चली गईं।

नदीम को लगा कि माला सिन्हा बाद में मान जाएंगी, लेकिन माला जब वापस मुंबई आई तो उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रतिभा ने नदीम पर किडनेपिंग और रेप का आरोप लगा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App